Jalaun News: मंत्री संजय गंगवार का अखिलेश पर तंज, बोले- अखिलेश हैं माफियाओं के सरदार

Jalaun News: संजय गंगवार जालौन के प्रभारी मंत्री हाल ही बने हैं। सोमवार की शाम वह जालौन के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-09-17 15:02 IST

मंत्री संजय गंगवार (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन पहुंचे प्रदेश सरकार के गन्ना विकास एवं चीनी उधोग राज्य मंत्री संजय गंगवार ने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के माफिया वाले बयान पर निशाना साधा है। मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि माफिया को सब माफिया दिखते हैं, जिस प्रकार गधों को सड़क पर सब गधे दिखते हैं उसी तरह उन्हें सब माफिया दिखते हैं। जबकि वह खुद माफियाओं के सरदार हैं। जिसका सीधा उदाहरण अतीक व मुख्तार से उनकी रही करीबी है। किसी से छुपी नहीं है।

अखिलेश पर तंज

वहीं अखिलेश यादव के माफिया वाले बयान के लेकर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वह खुद माफिया हैं और जिस तरह गधे को सब गधे दिखते हैं उसी तरह उन्हें भी सब माफिया दिखाई देते हैं जबकि वह खुद माफियाओं के सरदार हैं। जनता जान चुकी है कि कौन माफिया है। इसका जबाव वह 2027 के चुनाव में जनता एक बार फिर देगी। वहीं सुल्तानपुर में हुए मंगेश एनकाउंटर को लेकर उन्होंने कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती और न ही अपराधी जाती देखकर गोली व लूट करता है। प्रदेश की योगी सरकार यूपी में अपराध को खत्म करने का काम कर रही है। 

दो दिवसीय दौरे पर हैं मंत्री

बता दें कि संजय गंगवार जालौन के प्रभारी मंत्री हाल ही बने हैं। सोमवार की शाम वह जालौन के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने मंगलवार को वह पीएम के जन्मदिन के मौके पर स्वच्छता अभियान और रक्तदान शिविर में शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता भी की। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि देश की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार विकास को गति देने का काम कर रही है। जालौन में वह चीनी मिल स्थापित करने को लेकर विभागीय अधिकारियों संग बैठक करेंगे।


Tags:    

Similar News