Jalaun News: पैगंबर मोहम्मद पर रामगिरी महाराज की अभद्र टिप्पणी पर मुस्लिम समुदाय में आक्रोश, किया प्रदर्शन

Jalaun News: महाराष्ट्र में मोहम्मद साहब के खिलाफ टिप्पणी करने के खिलाफ मुस्लिम समाज ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर रामगिरि महाराज को गिरफ्तार करने की मांग की।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-20 07:56 GMT

डीएम कार्यालय पर मुस्लिम समुदाय के लोग (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में पैगंबर मोहम्मद के चरित्र पर अभद्र टिप्पणी करने पर मुस्लिम समाज के लोग आग बबूला हो गए। एकजुट होकर मुस्लिम समाज ने महाराष्ट्र के सरलादीप के मठाधीश के खिलाफ प्रोटेस्ट करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां पर उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाले के ऊपर मामला दर्ज करके कठोर कार्रवाई की जाए जिससे कोई भी किसी भी धर्म पर गलत टिप्पणी करके आपसी भाईचारा खराब न कर सके। उन्होंने महाराष्ट्र के सरलादीप के मठाधीश रामगिरी महाराज को गिरफ्तार करने की मांग की। 

डीएम को सौंपा ज्ञापन

वहीं सैयद अनस राजा हाकमी ने कहा कि हम सब की आका मोहम्मद साहब पर रामगिरी महाराज ने जो टिप्पणी की है वह निंदनीय है। उनके खिलाफ मामला दर्ज करके उनको तुरंत गिरफ्तार किया जाए। 4 दिन बीत जाने के बाद भी सरकार ने उनके खिलाफ अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है। जब मुफ्ती सलमान अजरी ने खाली एक शेर पढ़ा था जिस पर उनके खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज करके उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया गया था।

जेल भेजने की मांग

उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है। वह जल्द ही कार्रवाई करेंगे। साथ ही एक ऐसा कानून भी बने जिससे धर्म के खिलाफ बोलने पर तत्काल कार्रवाई करके उनको जेल भेजा जाए। जिससे आपसी भाईचारा खराब ना हो। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही राम गिरि महाराज की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह शांति पूर्वक तरीके से अपना आंदोलन जारी रखेंगे। इस दौरान आसिफ खान, आमिर अंसारी, ओवैस खान, अदनान खान, महफूज अहमद, नासिर हुसैन, फैसल खान, दिलशाद रजा, अयाज सहित मुस्लिम समाज के कई लोग उपस्थित थे।  

Tags:    

Similar News