Jalaun: मजदूरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, दो दर्जन से अधिक घायल...मेडिकल कॉलेज में अफरा तफरी

Road Accident News: खेतों से मटर तोड़कर घर वापस लौट रहे मजदूरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पिकअप लोडर पर सवार मजदूर सड़क पर गिर गए। सभी बुरी तरह घायल हो गए। मेडिकल कॉलेज में घायलों को भर्ती कराया गया है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-02-15 16:42 GMT

घायलों को अस्पताल ले जाते लोग (Social Media) 

Jalaun Accident News: जालौन में गुरुवार (15 फरवरी) की देर शाम बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला। खेतों से मटर तोड़कर घर वापस लौट रहे मजदूरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पिकअप लोडर पर सवार मजदूर सड़क पर गिर गए। सभी बुरी तरह घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से सभी घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

घायलों का इलाज जारी है। हादसे की खबर मिलते ही परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंच रहे हैं। हादसे के बाद मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों को तत्काल घायलों का इलाज करने के सख्त निर्देश प्रभारी सीएमएस ने दिए हैं।

कैसे हुआ हादसा?

जालौन के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम अटरिया में गुरुवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, दोपहर के वक़्त कस्बा कालपी के 50 मजदूरों को ठेकेदार मटर तुड़वाने के लिए ले गए थे। आटा थाना क्षेत्र ग्राम अटरिया में मजदूरों को काम पर लगाया गया था। देर शाम मटर तोड़ने के बाद सभी मजदूरों को ठेकेदार ने एक ही लोडर पर सवार कर वापस कालपी जाने के लिए भेजा। इस दौरान जैसे ही लोडर गांव से बाहर निकाला, तभी सामने से आ रही मोटरसाइकिल को ओवरटेक करने के चक्कर में लोडर बेकाबू होकर खंती में पलट गया।

चीख-पुकार पर दौड़े गांव वाले

सड़क हादसे में सवार सभी मजदूर लोडर के नीचे दब गए। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। मजदूरों की चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर मौके पर ग्रामीण दौड़े। सभी दबे हुए मजदूरों को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

ये हुए घायल 

घायलों में रानी, मीरा, राधा, गुल्लो, पुष्पा, चंदा देवी, लक्ष्मी, नेहा, बेबी, किशन लाल निवासीगण कस्बा कालपी सहित 30 मजदूरों का इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना जैसी ही परिजनों को हुई, वह भी राजकीय मेडिकल कॉलेज अपने परिजनों का हाल जाने के लिए पहुंचे।

CMS का निर्देश- इलाज में न बरतें लापरवाही

मेडिकल कॉलेज के प्रभारी सीएमएस प्रशांत निरंजन ने तत्काल मेडिकल कॉलेज के सभी डॉक्टरों को घायलों का इलाज करने के निर्देश देकर कहा कि, 'इलाज के दौरान किसी भी तरह की लापरवाही घायलों के साथ न बरती जाए'।

Tags:    

Similar News