Jalaun News: स्टेट हाईवे पर अवैध टैक्स वसूलने वालों से पुलिस की मुठभेड़, दो घायल

Jalaun News: जालौन मे स्टेट हाईवे पर रंगदारी जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-06-25 06:13 GMT
गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन पर स्टेट हाईवे पर लूट एवं ट्रैकों से रंगदारी की फिराक में खड़े बदमाशों की पुलिस के बीच में मुठभेड़ हो गई। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। घायल बदमाशों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं भागे बदमाशों के लिए पुलिस खोजबीन कर रही है।

रंगदारी वसूल करने वाले दो बदमाशों को लगी गोली

जानकारी के अनुसार जालौन की डकोर पुलिस रात के स्टेट हाईवे पर चेकिंग अभियान कर रही थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश स्टेट हाईवे पर आने जाने वाले यात्रियों से रंगदारी वसूल रहे हैं। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। दूसरी ओर पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाश फायरिंग करके भागते समय पुलिस की गोली लगने से विवेक पुत्र दिलीप सिंह निवासी सिकरौदा थाना चिकासी जिला हमीरपुर व वीर सिंह पुत्र सतगुरु निवासी सिमरिया थाना डकोर जालौन बदमाश घायल हो गए। जबकि एक साथी शंकरपाल पुत्र नरेंद्र पाल निवासी बपरेधा थाना चरखारी जिला हमीरपुर को मौके से गिरफ्तार किया गया है।

दो बदमाश फरार

वहीं दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। जिनकी पुलिस खोजबीन कर रही है बदमाशों के पास से तमंचे कारतूस एवं मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस ने घायल बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि दो-तीन पहले वह घाटों से आने वाले ट्रैकों से रंगदारी एवं लूटपाट करते थे। विरोध करने वाले चालकों को के साथ मारपीट करते थे। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मौके से भागे बदमाशों की पुलिस खोजबीन कर रही है। 

Tags:    

Similar News