Jalaun News: पुजारी ने की मासूम के साथ छेड़खानी, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की आरोपी की तलाश

Jalaun News: ग्रामीणों ने पुजारी की खड़ी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया, वहीं पुलिस को सूचना दी । परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी पुजारी की खोजबीन शुरू कर दी।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-07-18 06:19 GMT

मंदिर के पुजारी ने की मासूम के साथ छेड़खानी   (photo: social media )

Jalaun News: जालौन के एक गांव से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मंदिर परिसर के अंदर पुजारी ने मासूम के साथ छेड़खानी कर दी । पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की।

जालौन मे बुधवार की शाम मासूम को प्रसाद देने के बहाने बाबा ने मंदिर परिसर के अंदर उसके साथ छेड़खानी कर दी। जब मासूम ने घर जाकर इस घटना की जानकारी परिजनों को दी, तो परिजन आग बबूला हो गए और मंदिर के पुजारी के पास पहुंचे। जहां पुजारी परिजनों संग ग्रामीणों को आता देख छत से कूद कर भाग गया। ग्रामीणों ने पुजारी की खड़ी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया, वहीं पुलिस को सूचना दी । परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी पुजारी की खोजबीन शुरू कर दी।

पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार जालौन के एट थाना क्षेत्र के एक गांव में परिजन ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि बुधवार की शाम उसकी 6 वर्षीय मासूम अपने दोस्तों के साथ मंदिर गई हुई थी। पुजारी जंग बहादुर निरंजन निवासी भेंपता थाना कैलिया ने उसके साथ छेड़खानी कर दी। घर आकर मासूम ने रोते हुए घटना की जानकारी दी। उसके बाद परिजन पुजारी से बात करने के लिए ग्रामीणों के साथ मंदिर परिसर पहुंचे। जहां छत पर टहल रहे पुजारी ने परिजनों के साथ ग्रामीणों को आते हुए देखा तो छत से कूद कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस को घटना की सूचना दी गई । सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची । वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने मंदिर के बाहर खड़ी पुजारी की कार को तोड़फोड़ करके क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने मासूम के पिता की तहरीर पर आरोपी पुजारी के खिलाफ पास्को एक्ट, एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी। कोंच क्षेत्राधिकारी उमेश चंद्र पांडेय ने बताया कि एट थाना क्षेत्र के गांव में छेड़खानी का मामला सामने आया था । जहां पर आरोपी के खिलाफ परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तर कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News