Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर चलते डंपर में शार्ट सर्किट से लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

Jalaun News: आग की वजह से बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर एक ओर लंबा जाम लग गया जहां कर्मचारियों ने आग बुझाने के बाद यातायात को बहाल कराया ।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-09-26 11:15 IST

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर चलते डंपर में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई  (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में देर रात बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर जा राहे डंपर में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई । डंपर में लगी आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया । डंपर धू-धू कर जलने लगा । चालक व क्लीनर ने आग को देखकर कुंद कर अपनी जान बचाई । वहीं घटना की जानकारी लगते ही बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे बचाव दल मौके पर पहुंची । फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । आग की वजह से बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर एक ओर लंबा जाम लग गया जहां कर्मचारियों ने आग बुझाने के बाद यातायात को बहाल कराया ।

जानकारी के अनुसार जालौन की कुठौंद थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के 235 किलोमीटर पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक डंपर हाईवे पर जाते समय शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई । आग ने धीरे-धीरे अपना विकराल रूप धारण कर लिया । वही आग की लपटे देख चालक ने डंपर को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर खड़ा करके चालक व क्लीनर ने कूंद कर अपनी जान बचाई । वही आग की लपटे देख बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर एक और सड़क पर जाम लग गया । जानकारी लगते ही बुंदेलखंड एक्सप्रेस की बचाव टीम के साथ फायर ब्रिगेड एवं पुलिस मौके पर पहुंची । जहां कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया । छत्तीसगढ़ डंपर को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से हटवा कर यातायात को बहाल कराया गया ।

Tags:    

Similar News