Jalaun News: कोच तिराहे पर छह दुकानों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Jalaun News: आग लगने की सूचना मोहल्ले वालों ने तत्काल पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-07-18 03:57 GMT

दुकान में लगी आग। (Pic: Newstrack)

 Jalaun News: जालौन में सुबह के वक्त अचानक दूकानों में आग लग गई। आग की लपटे देख इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने तत्काल पुलिस एवं दमकल को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं आग की खबर लगते ही सभी दुकानदार भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दुकान में करीब लाखों रुपए का सामान जलकर बुरी तरह नष्ट हो गया। आग किन कारणों से लगी यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

छह दुकानों में लगी आग

जानकारी के अनुसार जालौन कोतवाली के कोच तिराहे पर बनी मिठाई की 6 दुकानों में गुरुवार की सुबह अज्ञात कारण के चलते आग लग गई। धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटों को देख इलाके में हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना मोहल्ले वालों ने तत्काल पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग अपना विकराल रूप धारण करती जा रही थी। आग पर काबू पाने के लिए उरई से एक और गाड़ी को बुलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं आग की सूचना लगते ही दुकानदार भी मौके पर पहुंचे।

दुकान जल कर खाक

दुकानदार राजेश कुमार कुशवाहा, गुड्डू बाबा, अमर सिद्दीकी, बबलू अंसारी उर्फ इकलाक, सलमान अनीश दद्दा ने बताया कि दुकानों में आग लगने से सभी दुकान जलकर बुरी तरह खाक हो गई। उन में लाखों रुपए रखा सामान भी नष्ट हो गया है। आग किन कारण से लगी है इसकी कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।  

Tags:    

Similar News