Jalaun News: पुलिस के हत्थे चढ़े 6 बाइक चोर, 14 बाइकों सहित किया गिरफ्तार

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-12 10:04 GMT

जालौन में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसओजी सर्विलेंस उरई पुलिस ने 6 बाइक चोर, 14 बाइकों सहित किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, शहर में हो रही लगातार बाइक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए 6 बाइक चोरों को 14 बाइक सहित गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में बाइक चोरों ने बताया कि वह चोरी करने के बाद बाइकों को आधे दाम में गैर जनपद में बेच देते थे। पूरे मामले का खुलासा पुलिस सभागार कक्ष में पुलिस अधीक्षक ने किया।

बता दें कि पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक झांसी के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक जालौन डाँ दुर्गेश कुमार ने उरई पुलिस के साथ स्पेशल क्राइम ब्रांच टीम एवं सर्विलांस को बाइक चोरों को पकड़ने के निर्देश दिए गए थे।

जिसमें पुलिस ने बाइक चोरों को पकड़ने के लिए अपना तानावाना चुना जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई बाइक चोरों के गिरोहों में संदीप उर्फ़ पवन निवासी पाली थाना कदौरा हाल निवासी उमरार खेरा उरई, अनिकेत पाचाल निवासी ग्राम सोमई थाना एट, अंशुल अहिरवार निवासी ग्राम सोमई थाना एट, कृष्ण कुमार पांचाल निवासी वोहदपुरा कोतवाली उरई, धर्मेंद्र निवासी मोहल्ला रामनगर कोतवाली उरई, सुमित वर्मा निवासी विद्या मंदिर के पीछे शांति नगर कोतवाली उरई छ: युवकों को 14 बाइकों सहित गिरफ्तार किया गया। जिनकी निशान देही पर अलग-अलग जगह से बाइकों को बरामद भी किया।

पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉक्टर दुर्गेश कुमार ने बताया कि शहर में कुछ दिनों से वाईक चोरी की घटना बढ़ रही थी। जिन्हें देखते हुए चोरों को पकड़ने के लिए सदर क्षेत्राधिकारी उमेश चंद पांडेय के नेतृत्व में पुलिस के साथ स्पेशल टीम को लगाया गया था जिसमें उन्हें आज सफलता भी हासिल हुई।

उरई, औरैया, झांसी, फिरोजाबाद शहरों में बाइक चुराने की वारदात को देते थे अंजाम

पूछताछ के दौरान बाइक चोरों ने बताया कि वह औरैया, झांसी, उरई, फिरोजाबाद शहरों से बाइक चुरा कर उनके नंबर प्लेट बदलकर ग्राहकों को बेच देते थे। वहीं चोरों ने जिन वाईको को बैचा है। उनकी भी जानकारी की जा रही है। उन वाईको को भी जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा वही चोरों के खिलाफ आपराधिक इतिहास तलाशा गया जिसमें सभी के ऊपर आधा दर्जन से अधिक अलग-अलग स्थान में मामले दर्ज हैं वहीं खुलासा करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक ने बीस हजार रुपए का नगद ईनाम देने की घोषणा की।

Tags:    

Similar News