Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे पर तेज रफ्तार कार रेलिंग से टकराई, एक महिला की मौत

Jalaun News: तेज रफ्तार ओमनी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रेलिंग से टकरा गई। इसमें एक महिला की मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-06-30 03:26 GMT

क्षतिग्रस्त कार। (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में सुबह के समय दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां ओमनी कार से मरीज को दिखाने जा रहे परिजन की कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे लगी रेलिंग से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्ती की कार के परखच्चे उड़ गए जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य घायल हो गए। हादसे की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत

जालौन के एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बसे गिरथान गांव के नजदीक हमीरपुर निवासी अपनी ओमनी कार से परिवार सहित झांसी मरीज दिखाने जा रहे थे। जब वह गिरथान गांव के पास पहुंचे। तभी तेज रफ्तार ओमनी कार का संतुलन बिगड़ गया। जिससे वह हाईवे किनारे लगी रोलिंग से टकरा गई टक्कर इतनी जबरदस्ती की ओमनी कार का आगे का हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

खबर पाते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। जहां टोल प्लाजा के कर्मचारियों को बुलाकर क्षतिग्रस्त वाहन को हटवा कर यातायात बहाल कराया घायल ने बताया कि वह हमीरपुर से झांसी डॉक्टर को दिखाने जा रहे थे अचानक कर अनियंत्रित हो गई और रोलिंग से टकरा गई। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई की जा रही है। बाकी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News