Jalaun News: एक्सप्रेस-वे पर चालक को आ गई झपकी, कंटेनर में जा घुसी कार, चार घायल

Jalaun News: जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर कार चालक को झपकी आने पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर आगे जा रहे कंटेनर में घुस गई जिसके चलते चालक सहित चार लोग घायल हुए हैं।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-31 10:51 GMT

एक्सप्रेस-वे पर चालक को आ गई झपकी, कंटेनर में जा घुसी कार, चार घायल: Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर जा रही तेज रफ्तार कार के चालक को झपकी लगने से आगे जा रहे कंटेनर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि कार परखच्चे उड़ गए। कार सवार कार में फंसकर बुरी तरह घायल हो गया।

हादसे की सूचना पर पहुंची बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सुरक्षा कर्मियों की टीम ने तत्काल कार में फंसे सभी घायलों को निकाल कर जालौन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर उनका इलाज चल रहा है, वहीं बड़ा हादसा होने से बचा।

तेज रफ्तार का कहर

जानकारी के अनुसार जालौन से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर शनिवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां कार सवार इटावा से औरैया अपने घर वापस जाते समय बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के किलोमीटर 189.5 हादसा हो गया।

जहां कार सवार चालक को अचानक झपकी आने से आगे जा रहे कंटेनर में कार अनियंत्रित होकर पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के कंटेनर में फंसकर घसीटती हुई कुछ दूर तक गई। हादसे के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई।


कंटेनर चालक मौके से फरार

सूचना पर पहुंची बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सुरक्षाकर्मी की टीम मौके पर पहुंची जहां पर कार में फंसे चालक जीतू मिश्रा, कमलेश, सुभी, स्वयं निवासीगण कालूकुवां जिला बांदा कार में फंसकर घायल हो गए। उन्हें एक्सप्रेसवे की एंबुलेंस से जालौन के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। वहीं हादसे के बाद कंटेनर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

Tags:    

Similar News