Jalaun News: बिजली का पोल गिरने से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दो मजदूरों की मौत

Jalaun News: जालौन के रामपुर थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर के समय दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां पर ईंट के भट्टे से ट्रैक्टर ट्राली में ईटा लादकर उसे गांव में उतरने जा रहा था।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-25 08:08 GMT

जालौन में बिजली का पोल गिरने से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी (न्यूजट्रैक)

Jaluan News: जिले में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ट्रैक्टर ट्राली भट्टे से ईंट लादकर उतरने जा रहा था। इस दौरान सड़क पर लगे बिजली का पोल ट्रैक्टर पर गिर गया। जिससे अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर में लगी ट्राली पलट गई। हादसे में ट्रॉली पर बैठे मजदूर गंभीर रूप सेघायल हो गए। हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक सुबह ईट लादने के लिए उन्हें भट्टे पर ले गया था। इस दौरान लौटते वक्त हादसा हो गया।

जालौन के रामपुर थाना क्षेत्र में रविवार को दोपहर के समय दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां पर ईंट के भट्टे से ट्रैक्टर ट्राली में ईटा लादकर उसे गांव में उतरने जा रहा था। जब ग्राम निनावली गांव की मोड़ के पास पहुंचा इस दौरान सड़क पर लगे विद्युत का पोल ट्रैक्टर पर गिर पड़ा जिसे बचाने के लिए ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खंती में फस गया। जिससे ट्राली पलट गई उसे पर बैठे सोनू 22 पुत्र गोविंद सोनकर निवासी सुभाष नगर रामपुर व उसका साथी संजीव 21 पुत्र कमलेश दोहरे निवासी सुभाष नगर तला तोला रामपुर मजदूर ईटों के नीचे दबकर बुरी तरह घायल हो गए।

हादसे के बाद वहां पर अफरा तफरी मच गई मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ईटों में दबे मजदूरों को ग्रामीणों की मदद से निकलकर पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर दोनों मजदूरों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया हादसे की सूचना लगते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे वहीं पर दोनों मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News