Jalaun News: केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, बोल-पीएम मोदी आतंकवाद के सख्त खिलाफ, इसलिए इजराइल का दे रहे हैं साथ, राहुल-अखिलेश को बताया धोखेबाजों का मास्टर

Jalaun News: कहा- अखिलेश ने 2017 में राहुल गांधी और अपनी फोटो लगाकर, 2019 में बुआ जी से, 2022 में जयंत चौधरी के साथ गठबंधन किया। ये तीनों चुनाव वे बुरी तरह से हार गए। अखिलेश यादव स्थाई नहीं हैं। जिस तरह वह धोखा देते हैं इस तरह उनको धोखा मिल रहा है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2023-10-21 13:19 GMT

Jalaun News (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में इजरायल और हमास युद्ध पर सहकारिता एवं उत्तर पूर्वी क्षेत्र विकास मंत्रालय भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री बी एल वर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार और देश के प्रधानमंत्री हमेशा आतंकवाद के खिलाफ रहे हैं। इसलिए वह इजराइल का साथ दे रहे हैं और जहां भी आतंकवाद खड़ा होगा उस देश के साथ मोदी जी खड़े दिखाई देंगे।

जालौन में समाजसेवी राम अवतार राजपूत के यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे राज्य मंत्री बीएल वर्मा पहुंचे। जहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में इजरायल हमास के बीच चल रहे युद्ध पर उन्होंने कहा कि भारत सरकार आतंकवाद के खिलाफ है, इसलिए वह इजराइल का साथ दे रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा आतंकवाद के खिलाफ रहे हैं और आगे भी रहेंगे। वहीं मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस के चाहे राहुल गांधी हों या समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव दोनों नेता ही दगा देने में मास्टर हैं। अखिलेश यादव के बारे में कहा कि ऐसा उनका सगा नहीं, जिसको उन्होंने ठगा नहीं।

लोकसभा चुनाव से पहले इंडिया गठबंधन तार-तार हो जाएगा 

मंत्री ने कहा अखिलेश यादव ने 2017 में राहुल गांधी और अपनी फोटो लगाकर गठबंधन किया जो पूरी तरह से हार गए उसके बाद उन्होंने बुआ जी से 2019 में गठबंधन किया। वह भी बुरी तरह से हार गए इसके बाद जयंत चौधरी के साथ 2022 में गठबंधन किया। वह भी पूरी तरह से हार गए और वह टूटने की कगार पर हैं। अखिलेश यादव स्थाई नहीं है। जिस तरह वह धोखा देते हैं इस तरह उनको धोखा मिल रहा है। वहीं इंडिया गठबंधन पर कहा कि इसके पहले यूपीए गठबंधन था, जिसके ऊपर हजारों करोड़ के भ्रष्टाचार की कलिख पुती हुई है, उसे छुपाने के लिए नाम बदला है, लेकिन 2024 का आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले इंडिया गठबंधन तार-तार हो जाएगा और फिर एक बार प्रचंड बहुमत के साथ देश के प्रधानमंत्री मोदी बनेंगे।

जनता राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेती है

वहीं राहुल गांधी पर कहा कि देश की जनता राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेती है। जब कांग्रेस पार्टी ही उनके लिए गंभीर नहीं है। राहुल गांधी चाहे जितना जतन कर लंे जनता उनके झांसे में नहीं आएगी जाति जनगणना पर राज्य मंत्री वर्मा ने कहा, 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार थी। उसके पहले उन्हें पिछडों दलित आदिवासी जब याद नहीं आई है। जब से पिछडा वर्ग से प्रधानमंत्री ने कुर्सी संभाली है तब से उनकी पेट में दर्द हो रहा है। इस दौरान सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा, जिला अध्यक्ष उर्जिजा दीक्षित, गंगा चरण राजपूत पूर्व सांसद, जेडीसी अध्यक्ष बृजभूषण सिंह मुन्नू, करण सिंह राजपूत, हरगोविंद मुखिया अजीत राजपूत, डॉ चंद्रभान, रामराज, सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे

Tags:    

Similar News