Jalaun News: जबर्दस्त टक्कर बाइक सहित उड़ गए सवार, कानपुर- झांसी हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर

Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे पर बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार खेत में जाकर गिरा और घायल हो गया, अस्पताल में इलाज के दौरान एक की मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-03 17:01 IST

Jalaun News (Pic- Newstrack)

Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार खाई में गिरकर बुरी तरह घायल हो गया, जिसमें से एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

जालौन में हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां हाईवे पर जा रहे बाइक सवारों को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार उछलकर हाईवे किनारे बाइक समेत खाई में जा गिरे और बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल बाइक सवारों को हाईवे की एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा। जहां डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं हादसे की खबर मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश भी शुरू कर दी गई है।

किसी काम से एटा से झांसी जा रहे थे बाइक सवार

जानकारी के अनुसार जालौन के एक थाना क्षेत्र में कानपुर झांसी हाईवे के बिरासनी मोड पर स्थित प्रधान ढाबा के सामने बड़ा हादसा हो गया। जब बाइक सवार मंगल और खन्ना निवासी एट थाना एट किसी काम से एटा से झांसी जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार बाइक समेत उछलकर खाई में जा गिरे और बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गड्ढे से बाहर निकालकर हाईवे एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई भेजा, जहां डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि खन्ना का इलाज चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना परिजनों को मिली तो वह भी रोते-बिलखते मेडिकल कॉलेज पहुंच गए।

Tags:    

Similar News