Jalaun News: धू-धूकर जला ट्रक, आमने-सामने की टक्कर में युवक की मौके पर मौत

Jalaun News: ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मारते हुए युवक को रौंद दिया। बाइक घसीटने के कारण निकली चिंगारी से ट्रक और बाइक जलकर खाक हो गए।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-06-13 12:51 GMT

ट्रक व बाइक की टक्कर में युवक की मौके पर मौत: Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में दर्दनाक हादसा देखने को मिला। जहां ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मारते हुए युवक को रौंद दिया। ट्रक, बाइक को घसीटते हुए करीब 200 मी ले गया। बाइक घसीटने के कारण निकली चिंगारी से ट्रक और बाइक जलकर खाक हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस एवं फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग पर काबू पाया, वहीं चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

बता दें कि जालौन में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां पर एक दर्दनाक हादसा हो गया बताया गया है। आटा थाना क्षेत्र के इटौरा निवासी अवधेश गुप्ता उम्र 42 वर्ष, गांव में ही तेल मिल लगाकर काम करते थे । गुरुवार को अवधेश किसी काम से कालपी गए थे। दोपहर को जब वह वापस अपने घर लौट रहे थे तभी कालपी व चण्डदोत मार्ग पर काशीखेड़ा पुलिया के पास अवधेश गुप्ता की बाइक व सामने से आ रहे तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई


ट्रक ने बाइक को 200 मीटर तक घसीटा

ट्रक चालक ने बेरहमी से बाइक को 200 मीटर तक घसीटा। जिसके बाद अवधेश की मौके पर मौत हो गई। बाइक से निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई। ट्रक के नीचे घुसी बाइक व जल रहे ट्रक से जब लपटों ने आसमान छुआ तो राहगीरों के होश उड़ गए। तत्काल पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अवधेश गुप्ता के शव को कब्जे में लिया।

कड़ी मसक्कत के बाद ट्रक में लगी आग पर काबू पाया गया । इस दुर्घटना के कारण सड़क के दोनों और जाम लग गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है। वहीं युवक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

Tags:    

Similar News