Jalaun News: जालौन में सुबह खाना खाकर निकले युवक ने कुएं में लगाई छलांग, घंटो मसक्कत बाद शव को निकाला बाहर

Jalaun News: जालौन के एट थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह सुरजीत अहिरवार 18 पुत्र हरपाल अहिरवार अज्ञात कारणों के चलते ग्राम पचोखरा में कारस देव बाबा के मंदिर के सामने स्थित कुएं में कूद गया।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-15 16:29 IST

Jalaun News (Pic- Newstrack)

Jalaun News : जालौन में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने मंदिर के पास स्थित पुराने कुएं में छलांग लगा दी। वहां बैठे ग्रामीणों ने जब युवक को कुएं में गिरते देखा तो गांव में अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं में डूबे युवक की तलाश शुरू की लेकिन पानी अधिक होने के कारण सफलता नहीं मिली। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर कुएं में डूबे युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो वह भी रोते-बिलखते कुएं पर पहुंचे जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

फायर ब्रिगेड ने युवक के शव को निकाला बाहर 

जानकारी के अनुसार जालौन के एट थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह सुरजीत अहिरवार 18 पुत्र हरपाल अहिरवार अज्ञात कारणों के चलते ग्राम पचोखरा में कारस देव बाबा के मंदिर के सामने स्थित कुएं में कूद गया। कुएं में पानी अधिक होने और गहराई अधिक होने के कारण वह डूब गया। घर के बाहर बैठे ग्रामीणों ने जब युवक को कूदते देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाश शुरू की लेकिन कुएं में पानी अधिक होने के कारण उसका पता नहीं चल सका। तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कुछ देर बाद युवक के शव को बाहर निकाला।

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हरपाल ने बताया कि उसका बेटा सुबह खाना खाकर मजदूरी करने के लिए घर से निकला था। आखिर किस वजह से उसने छलांग लगा दी। वह तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार का कहना है कि जांच की जा रही है कि सुरजीत ने आत्महत्या क्यों की।

Tags:    

Similar News