Jaunpur News: घूस लेते हुए PWD का बाबू गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा सलाखों के पीछे

Jaunpur News: एंटी करप्शन की टीम ने पीडब्लूडी के एक बाबू को रिश्वत लेते समय रंगे हाथ गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2023-01-02 14:07 GMT

 एंटी करप्शन की टीम ने PWD बाबू को किया गिरफ्तार

Jaunpur News: एंटी करप्शन की टीम ने आज सोमवार को आकंठ भ्रष्टाचार में गोता खोरी कर रहे पीडब्लूडी के एक बाबू को रिश्वत लेते समय रंगे हाथ गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज विधिक कार्यवाई करते हुए सलाखों की सीखचों के पीछे पहुंचा दिया गया है।

ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार पीडब्लूडी का बाबू जोगेंद्र यादव ने बभनियांव में बनी नहर की पुलिया का ठेकेदार को पेमेंट करने के लिए जेई को कमीशन देने के नाम पर 45 हजार रुपये लिया था, तभी एंटी करप्शन की टीम संध्या सिंह के नेतृत्व में पहुंची और बाबू की तलाशी लेकर 45 हजार रुपये बरामद किए फिर गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाई किया है। बताते है कि घूस की धनराशि बाबू पीडब्लूडी ऑफिस के पास स्थित एक चाय की दुकान पर जाकर लिया था, जहां से उसकी गिरफ्तारी की गई है।

बाबू गिरफ्तारी से पीडब्लूडी विभाग में मचा हड़कंप

इसके बाद थाना जफराबाद में मुकदमा दर्ज करा कर गिरफ्तार बाबू को पुलिस हिरासत में दे दिया गया है। बाबू की इस गिरफ्तारी से पीडब्लूडी विभाग में पूरे दिन हडकंप की स्थिति रही। अधिकारी इस संदर्भ में बात करने से परहेज करते नजर आए। इस गिरफ्तारी के बाद आम लोगों में चर्चा हो रही है।

Tags:    

Similar News