शादी का झांसा देकर करता रहा युवती का शोषण, अब पहुंचा जेल

मिली जानकारी के अनुसार विगत कुछ समय पहले एक गरीब परिवार की 24 वर्षीय लड़की शिवानी लखनऊ में रोजगार की तलाश के दौरान कतील शेख से टकरा गयी।

Update: 2020-08-31 05:36 GMT
जनपद जौनपुर मूल के निवासी एवं राज्य मुख्यालय लखनऊ के मान्यता प्राप्त पत्रकार तथा पत्रकारिता की आड़ में गर्म गोस्त के धन्धे में लिप्त होकर पत्रकारिता को भी कलंकित करने वाले 52 वर्षीय कतील शेख को लखनऊ के गोमती नगर थाने की पुलिस ने एक युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल की सीखचों में कैद कर दिया है।

जौनपुर: जनपद जौनपुर मूल के निवासी एवं राज्य मुख्यालय लखनऊ के मान्यता प्राप्त पत्रकार तथा पत्रकारिता की आड़ में गर्म गोस्त के धन्धे में लिप्त होकर पत्रकारिता को भी कलंकित करने वाले 52 वर्षीय कतील शेख को लखनऊ के गोमती नगर थाने की पुलिस ने एक युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल की सीकचों में कैद कर दिया है।

शादी का झांसा देकर किया युवती का शारीरिक शोषण

मिली जानकारी के अनुसार विगत कुछ समय पहले एक गरीब परिवार की 24 वर्षीय लड़की शिवानी लखनऊ में रोजगार की तलाश के दौरान कतील शेख से टकरा गयी। इसने उस लड़की को नौकरी दिलाने के बहाने पटाया। फिर नशीला पदार्थ खिला कर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद उससे शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने लगा।

ये भी पढ़ें- सुशांत के क्रेडिट कार्ड से रिया ने की शॉपिंग! CBI का बड़ा खुलासा

नौकरी का झांसा देकर महिला का शोषण करने वाला गिरफ्तार (फाइल फोटो)

जबकि कतील पहले से दो बीबियों का पति और तीन बच्चों का पिता है। तीसरी शादी का झांसा देकर युवती को अपने हवस का शिकार बना लिया था। पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम के साथ थाना गोमती नगर मे मुकदमा पंजीकृत कराया। इसके बाद पुलिस ने 30 अगस्त को कतील शेख को गिरफ्तार कर उसके अपराध के तहत जेल रवाना कर दिया है। कतील शेख मूलतः जौनपुर के शहर स्थित मुहल्ला मीर मस्त का निवासी है।

पुलिस ने भेजा जेल, कतर रही मामले की जांच

नौकरी का झांसा देकर महिला का शोषण करने वाला गिरफ्तार (फाइल फोटो)

सपा शासन काल में इसने अपने गर्म गोस्त के कारोबार को सपा के कुछ नेताओं के साथ लखनऊ में शेयर किया और पत्रकार भी बन गया। पत्रकारिता की आड़ में अपने धन्धे को खूब विस्तारित करते हुए करोड़पति बन गया। फिर अपना आशियाना लखनऊ में बना लिया। सपा सरकार खत्म होने के बाद वर्तमान सरकार में साठ गाँठ कर लिया और धन्धा चलता रहा। उक्त पीड़ित बालिका ने इसके खिलाफ मुकदमा तब लिखाया जब उसके शोषण में कतील ने अपने और साथियों को लगा दिया था।

ये भी पढ़ें- साधुओं की हत्या: गिरी पुलिसकर्मियों पर गाज, इन्हें किया गया बर्खास्त

ऐसा पुलिस का कथन है। जो भी है पुलिस अब मामले की जांच मे जुट गयी है। खबर यह है कि अगर पुलिस ने पूरी इमानदारी से जांच किया तो कतील शेख के इस कारोबार में एक बड़ा रैकेट जिसमें राजनैतिक से लगायत तमाम बड़े अधिकारी के नामों का खुलासा संभव है। अब देखना है कि पुलिस इमानदारी से जांच करती है या राजनैतिक दबाव में घुटने टेकने के लिए मजबूर हो जाती है।

रिपोर्ट- कपिल देव मौर्य

Tags:    

Similar News