Jaunpur News: संघईपुर गांव में पुलिस का लगा पहरा, हत्यारोपी का घर फूंक दिया ग्रामीणों ने

Jaunpur News: आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर में आग लगा दी। गांव में तनाव व आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी सहित चार थाने की पुलिस व पीएसी के जवान सहित दमकल विभाग की गाड़ी पहुंच गई।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update:2024-09-25 21:32 IST

Jaunpur News ( Pic -Newstrack)

Jaunpur News: जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के संघईपुर गांव में युवक की गला रेत कर कर दी गई। हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर में आग लगा दी। गांव में तनाव व आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी सहित चार थाने की पुलिस व पीएसी के जवान सहित दमकल विभाग की गाड़ी पहुंच गई। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही कि घर पर कोई मौजूद नहीं था। हत्या के आरोपित के घर आग लगने के बाद पुलिस के जवानों का पहरा लगा दिया गया है।

घटना बीते 23 सितंबर की है। पुरानी रंजिश को लेकर गांव में ही एक जुए के अड्डे पर 22 वर्षीय रोहित चौहान की चाकू से गला रेतकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप गांव के ही आशीष चौहान उर्फ चिघडूं के ऊपर लगा। पुलिस ने नामजद आरोपी चिघडूं को गिरफ्तार कर उसका चालान कर न्यायालय भेज दिया।दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। इसी बीच आक्रोशित लोगों ने 24 सितंबर की देर रात हत्या के नामजद आरोपी चिघडूं के घर पर आग लगा दी।

आग लगने की सूचना किसी ने पुलिस को दी तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन एसपी सिटी अरविंद वर्मा, थानाध्यक्ष जलालपुर मनोज कुमार सिंह, थानाध्यक्ष जफराबाद जय प्रकाश यादव, थानाध्यक्ष केराकत संजय कुमार सिंह, थानाध्यक्ष चंदवक पीएसी के जवान मौके पर पहुंच गए और किसी तरह आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया।पुलिस ने दमकल विभाग की गाड़ी को बुलाकर किसी तरह आग पर काबू पाया। गांव में तनाव देखते हुए छह से अधिक पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है। आग लगने की घटना के दो दिन बाद भी आरोपित के घर में आग अभी भी धधक रही है।

Tags:    

Similar News