Jaunpur News : स्वर्ण व्यवसायी का नौकर 25 लाख रुपए के आभूषण लेकर फरार, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

Jaunpur News : प्रदेश के जौनपुर के थाना कोतवाली एवं स्वाट टीम व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने एक शातिर अपराधी स्वर्ण व्यवसायी के नौकर को दो सह अभियुक्तों के साथ 25 लाख रुपए के स्वर्ण जेवरात के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी को जेल रवाना कर दिया है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-07-30 14:44 GMT

Jaunpur News :  प्रदेश के जौनपुर के थाना कोतवाली एवं स्वाट टीम व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने एक शातिर अपराधी स्वर्ण व्यवसायी के नौकर को दो सह अभियुक्तों के साथ 25 लाख रुपए के स्वर्ण जेवरात के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी को जेल रवाना कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने बताया कि विगत 10 जुलाई, 2024 को शकर मंडी चौकी क्षेत्र के सुल्तानपुरहाय के मूल निवासी आदर्श बैंकर्स पुत्र अशोक बैंकर्स ने तहरीर दिया कि उनके दुकान बाम्बे ज्वेलर्स स्थित ओलन्दगंज पर काम करने वाला नौकर अर्जुन यादव 25 लाख रुपए कीमत के सोने के जेवरात लेकर फरार हो गया है। उसको सभी जेवरात अन्य दुकानों पर पहुंचाने के लिए दिया था, वह दुकानों पर जेवरात पहुंचाने के बजाय उसे लेकर फरार हो गया और मोबाइल भी बन्द कर लिया।

बाहर भागने की फिराक में था आरोपी

बैंकर्स की तहरीर पर थाना कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज कर सोने के जेवरात लेकर फरार नौकर की तलाश शुरू कर दी। पुलिस लगातार इस शातिर अपराधी की तलाश में लगी रही। उसके घर भी दबिश दी थीख्ले किन अर्जुन घर पर नहीं मिला था। 30 जुलाई मंगलवार को सर्विलांस के जरिए अर्जुन यादव का लोकेशन जौनपुर जंक्शन मिला। इसके बाद थाना कोतवाली प्रभारी ने टीम के साथ दबिश देकर अर्जुन यादव सहित उसके दो सहयोगी साथी व उसका रिश्तेदार अनिल यादव पुत्र लालजी यादव निवासी नदियापार, थाना सरायख्वाजा एवं विरेन्द्र कुमार पुत्र स्व. रामधनी सेठ निवासी ताड़तला थाना कोतवाली को भी गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से चोरी लेकर भागे सोने के सभी जेवरात, जिसकी कीमत 25 लाख रुपए है, को बरामद कर लिया है और तीनों अभियुक्तों को जेल रवाना कर दिया गया है। अपराधी ने बताया कि वह कहीं बाहर भागने की फिराक में था, लेकिन गिरफ्तार हो गया है।

Tags:    

Similar News