Jaunpur News: 10 हजार घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गए दरोगा, एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

Jaunpur News: थाना तेजीबाजार के दरोगा हैदर अली को लगभग एक बजे के आसपास तेजीबाजार नहर के पास से एक व्यक्ति से दस हजार रुपए नकद की रिश्वत खोरी करते हुए एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-08-06 14:48 GMT

गिरफ्तार दरोगा (Pic: Newstrack)

Jaunpur News: जनपद के थाना तेजीबाजार के दरोगा हैदर अली को लगभग एक बजे के आसपास तेजीबाजार नहर के पास से एक व्यक्ति से दस हजार रुपए नकद की रिश्वत खोरी करते हुए एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार कर लिया और थाना बदलापुर ले जाकर विधिक कार्यवाई कर लिखा पढ़ी करने के पश्चात घूसखोर दरोगा को लेकर वाराणसी चली गयी है। मिली खबर के अनुसार थाना तेजीबाजार क्षेत्र के ग्राम बलियारपुर निवासी आशुतोष यादव जेसीबी मशीन चलवाता है।

FIR दर्ज कर टीम ने आरोपी दरोगा को भेजा जेल

विगत पांच दिन पहले जेसीबी मशीन थाने में बन्द की गई थी। मशीन छोड़ने के लिए दरोगा आशुतोष से दस हजार रूपए की मांग किए और धमकी दे रहे थे कि नहीं दिया तो जेल में डाल दूंगा। दरोगा की धमकी से परेशान आशुतोष यादव एंटी करप्शन टीम के नीरज सिंह से सम्पर्क किया और पूरी योजना के तहत पैसा देने का वादा किया। आज 06 अगस्त को दिन में एक बजे के आसपास तेजीबाजार नहर के पास जैसे ही दरोगा को दस हजार रुपए दिये।

कार्रवाई से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

एंटी करप्शन की टीम पहुंच कर दरोगा को दबोच लिया। गिरफ्तार होने के बाद दरोगा भागने का प्रयास किये लेकिन असफल रहे। उन्हे थाना बदलापुर ले जाकर एंटी करप्शन टीम ने मुकदमा दर्ज कराया और विधिक कार्यवाई करने के बाद वाराणसी लेकर चली गई। दरोगा की गिरफ्तारी से पुलिस विभाग में खलबली मच गई है। अब उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी होने की संभावना जताई जा रही है।

Tags:    

Similar News