Jaunpur News: रात में घर के बरामदे में सो रही मां बेटी पर गोलियों की बौछार, मां गम्भीर रूप से घायल

Jaunpur News: पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है, जल्द ही आरोपियों के पुलिस की गिरफ्त में होने का दावा किया जा रहा है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-07-12 04:48 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Jaunpur News: जौनपुर जनपद के थाना तेजीबाजार स्थित ग्राम बारचौली गांव में बीती रात लगभग 02 बजे के आसपास घर के सामने बरामदे में सो रही मां और बेटी के उपर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया। जिसमें रेखा विश्वकर्मा पत्नी फूलचंद्र विश्वकर्मा को दो गोलियां लगी हैं, महिला को घायलावस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। जहां से बेहतर इलाज के लिए घायल महिला को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है। गोलीकांड की जानकारी मिलते ही थाने की पुलिस अपने उच्च अधिकारियों को सूचित करते हुए घटनास्थल पर पहुँची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

घटनास्थल का निरीक्षण करने खुद जौनपुर पुलिस अधीक्षक डाॅ अजय पाल शर्मा भी पहुंचे है। जानकारी के मुातबिक घायल महिला के परिवार से जमीनी विवाद चल रहा हैॆ। इसी रंजिश को लेकर उसके उपर गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया गया है। बदमाशों ने घर के सामने बरामदे में सो रही मां और बेटी के ऊपर की ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें मां के सीने में गोली लग गई। घायलावस्था में उसे सीएससी लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया था। हलांकि अब उसे ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है।

घटना को लेकर परिवार जनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है, जल्द ही आरोपियों के पुलिस की गिरफ्त में होने का दावा किया जा रहा है। पुलिस की टीमें दबिश देना शुरू कर दी हैं। इस गोलीकांड की घटना से पूरा इलाका दहशत की जद में आ गया है। 

Tags:    

Similar News