Jaunpur News: जौनपुर में पुलिस का 'ऑपरेशन लंगड़ा', मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली

Jaunpur News: गिरफ्तार बदमाश का जौनपुर तथा अयोध्या के कई थानो में अपराधिक इतिहास दर्ज है। एक बदमाश भागने में सफल रहा जिसकी तलाश की जा रही है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-08-06 04:16 GMT

बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती (Pic: Newstrack)

Jaunpur News: जौनपुर जनपद की पुलिस इन दिनों प्रतिदिन एक अपराधी को आपरेशन लंगड़ा की जद में ले रही है। लेकिन, इसकी अपराधियों में कितनी दहशत है यह तो भविष्य के गर्भ में है। पुलिस बदमाशों के पैर में घुटने के नीचे गोली मारकर लंगड़ा बनाने के बाद अपनी पीठ खूब थपथपा रही है। आपरेशन लंगड़ा के क्रम में बीती रात थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित बरगुदर पुल के पास रजनीश यादव पुत्र अरविन्द यादव निवासी ग्राम मोहउद्दीपुर जहीरगंज, थाना पूराकलन्दर, जनपद अयोध्या के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार करने का दावा किया है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश के पास से देशी तमंचा 315 बोर, 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर, 02 खोखा 315 बोर कारतूस व एक पल्सर मोटर साइकिल बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त का जौनपुर तथा अयोध्या के कई थानो में अपराधिक इतिहास दर्ज है। एक बदमाश भागने में सफल रहा जिसकी तलाश की जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने जारी अपने बयान में जो कहानी बताई है उसके अनुसार 05 अगस्त की देर रात लगभग 11 बजे सिकरारा और बक्शा थाने की पुलिस बरगुदरपुल के पास संयुक्त रूप से वाहन और अपरधियो की चेकिंग में मामूर थे, इसी दौरान रात को लगभग 11.50 बजे बदमाश रजनीश यादव अपने साथी राजन सोनकर पुत्र राजेन्द्र सोनकर निवासी ग्राम चौरा बाजार थाना जलालपुर जनपद जौनपुर के साथ आता नजर आया। पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा।

आत्मरक्षार्थ में पुलिस ने भी गोली चलाई, एक गोली रजनीश यादव के पैर में घुटने के नीचे लगी, वह गिर गया। दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने असलहा आदि बरामद करते हुए उसका उपचार कराने के बाद विधिक कार्यवाई करके उसके खिलाफ थाना सिकरारा में मु0अ0सं0 209/2024 धारा 109(1) बी0एन0एस0 व 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल रवाना कर दिया गया है। पुलिस अभिलेख में गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ आधा दर्जन मुकदमें दर्ज होने की पुष्टि की जा रही है।

Tags:    

Similar News