Jhansi News: जमकर डांटे गए लापरवाह जेई साहब, फोन न उठाने पर डीएम ने लगाई फटकार

Jhansi News Today: जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने चौपाल में ग्राम वासियों से विद्युत व्यवस्था के संबंध में पूंछा गया। ग्राम वासियों द्वारा अवगत कराया गया कि विद्युत के अवर अभियंता को समस्या हेतु फोन लगाने पर वह कभी फोन नहीं उठाते हैं।

Report :  B.K Kushwaha
Update:2022-04-21 21:22 IST

Jhansi DM

Jhansi News Today: जिलाधिकारी रविंद्र कुमार की अध्यक्षता में एक नई पहल के साथ आयोजित हुई जन चौपाल, बबीना ग्रामीण में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों का मौके पर सत्यापन अन्य विभागीय अधिकारियों द्वारा कराते हुए चौपाल में ग्रामीणों से जानी योजनाओं की हकीकत। जिलाधिकारी द्वारा बबीना ग्रामीण, विकास खण्ड बबीना के लाल बहादुर शास्त्री इण्टर कालेज में जन चौपाल का आयोजन किया गया।

जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने चौपाल में ग्राम वासियों से विद्युत व्यवस्था के संबंध में पूंछा गया। ग्राम वासियों द्वारा अवगत कराया गया कि विद्युत के अवर अभियंता को समस्या हेतु फोन लगाने पर वह कभी फोन नहीं उठाते हैं। जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि ग्रामीणजन द्वारा विद्युत पोल टूटने, तार टूटने आदि शिकायतें फोन पर की जाती हैं परन्तु अवर अभियंता द्वारा फोन न उठाने पर ऐसी शिकायतों पर कार्यवाही न होने के कारण कोई दुर्घटना भी घटित हो सकती है। उन्होंने फटकार लगाते हुए कहा कि यदि उनके द्वारा फोन नहीं उठाया जाता है और ऐसी कोई घटना घटित हो जाती है तो सम्बन्धित जेई के विरूद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही की जायेगी।

इसके उपरान्त जिलाधिकारी द्वारा जनससमया को सुना गया एवं बताया गया कि जितने भी सरकारी जमीन पर कब्जे से सम्बन्धित शिकायतें है, उनमें उनके द्वारा राजस्व एवं पुलिस की टीम बनाकर कार्यवाही की जायेगी। पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतों के सम्बन्ध में उन्होंने क्षेत्राधिकारी को निर्देश दिए कि स्वयं संज्ञान लेकर कार्यवाही करें। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी शैलेष कुमार, उप जिलाधिकारी श्रीमती सान्या छाबड़ा, डिप्टी कलेक्टर मृत्युंजय कुमार मिश्रा, डीडीओ सुनील कुमार, डीपीआरओ जेआर गौतम, जिला कृषि अधिकारी के के सिंह सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे। जन चौपाल में जिलाधिकारी का स्वागत ग्राम प्रधान दीनदयाल पहलवान ने किया। 

Tags:    

Similar News