चलती बस में मौत: खिड़की से बाहर निकाला सिर, हुआ ऐसा मचा कोहराम

गुटखा थूकने के दौरान जैसे ही सिर को बाहर की ओर निकाला, खंभे से टकराकर उसका सिर धड़ से अलग हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Update: 2020-09-15 15:16 GMT
गुटखा थूकने के दौरान जैसे ही सिर को बाहर की ओर निकाला, खंभे से टकराकर उसका सिर धड़ से अलग हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

झाँसी चलती बस या ट्रेन में तमाम जगह सावधान रहने के निर्देश के बाद भी लोग इसका पालन नहीं करते हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने अपनी जान गंवा दी। झांसी-कानपुर हाइवे पर मोंठ स्थित सेमरी टोल प्लाजा के पास एक दर्दनाक दास्तां हो गई। गुटखा थूकने के दौरान जैसे ही सिर को बाहर की ओर निकाला, खंभे से टकराकर उसका सिर धड़ से अलग हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यहां का है मामला

बाराबंकी के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बख्शीदासपुर निवासी सोनू पासी अपने बुआ के लड़के लल्लन पासी के साथ बस में सवार होकर बाराबंकी से मुंबई जा रहा था। वह मुंबई में एक होटल में काम करता था। मंगलवार की सुबह बस मोंठ थाना क्षेत्र के पास स्थित नेशनल हाइवे के सेमरी टोल प्लाजा के एक गेट से निकल रही थी। सोनू इसी दौरान बस के पीछे के गेट पर खड़ा होकर गुटखा थूकने लगा। इस प्रयास में उसका सिर टोल प्लाजा के गेट पर बने एक खंभे की चपेट में आ गया। इससे सिर धड़ से अलग हो गया। उसका धड़ बस में गिरने के बाद हड़कंप मच गया,

यह पढ़ें...प्रियंका का ड्रेसिंग स्टाइल: आप भी आजमाएं, ऑफिस हो या पार्टी, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

 

 

सोशल मीडिया

 

यह घटना देख बस के सवारियों ने शोर मचाया तो चालक ने बस को रोका। इसके बाद टोल प्लाजा कर्मियों ने पुलिस को इस हादसे की सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के साथ के लड़के ने बताया कि वह दोनों मुंबई के होटल में कर्मचारी थी। लॉकडाउन के दौरान वह घर आ गए थे। इसके बाद गांव में काम धंधा ना मिलने के कारण वह वापस अपने काम पर जा रहे थे।

यह पढ़ें...आफत में सपाई: पहले खाई लाठियां, अब इस मामले से बढ़ी मुसीबत

बस में था मजदूरों का दल

टोल मैनेजर ने बताया कि मजदूरों का दल श्रावस्ती से मुंबई जा रहा था। टोल पर आकर बस चालक प्रक्रिया पूरी कर रहा था, तभी सोनू ने अपना सिर बाहर निकालकर गुटखा थूका , तो बस आगे बढ़ गई और सोनू का सिर खंभे से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद बस में सवार सभी लोग काफी सदमे में हैं।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा

Tags:    

Similar News