Jhansi MLA Ravi Sharma: Newstrack से विधायक रवि शर्मा बोले- योगी जी के नेतृत्व में विकास और तेज गति से होगा

Jhansi News: बीजेपी से विधायक रवि शर्मा झांसी से लगातार तीसरी बार विधायक बने हैं।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-16 08:11 GMT

झांसी विधायक रवि शर्मा (Social media)

Jhansi MLA Ravi Sharma: भारतीय जनता पार्टी से लगातार तीसरी बार विधायक बने रवि शर्मा का कहना है कि वह झांसी की समस्याओं के लिए लगातार प्रयासरत रहे हैं ।उन्हीं के प्रयासों से झांसी ग्वालियर रोड पर रेलवे ओवर ब्रिज ना केवल स्वीकृत हुआ है बल्कि निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। लगभग 100 करोड़ की लागत से ओवर ब्रिज 3 साल में बनकर तैयार हो जाएगा।

'समाज के सभी वर्गों का उन्हें सहयोग मिला है'

रवि शर्मा का कहना है कि वह लगातार जनता के संपर्क में रहते हैं जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए 24 घंटे प्रयास रत रहते हैं। वह बगैर किसी भेदभाव के कार्य करते हैं। यही कारण है कि समाज के सभी वर्गों का उन्हें सहयोग मिला है,  जिसके कारण उनकी जीत का अंतर हर बार बढ़ता गया है। झांसी महानगर का स्मार्ट सिटी के अनुरूप विकास कार्य कराया जा रहा है। सड़कों नालियों के साथी पार्क में ओपन जिम बनाए गए हैं । लोग एक्सरसाइज कर अपना शरीर निरोग रख सकें। 

उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के अंतर्गत राजकीय बालिका इंटर कॉलेज भवन का निर्माण कराया जा रहा है ।इसके साथ ही अनेक प्राथमिक विद्यालयों का निर्माण कराया जा रहा है। स्मार्ट सिटी के अंतर्गत जिले के तीन और विकास कार्य कराए जा रहे हैं। किले के अंदर और बाहर किला रोशनी से जगमगाने लगा है जिससे पर्यटक आकर्षित हो रहे हैं। 

'गरीबों को मुफ्त राशन के साथ किसान सम्मान निधि प्रदान की गई'

प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने नेतृत्व में भाजपा ने दूसरी बार सरकार बना कर यह साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आम जनता के दुख दर्द में शामिल है कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त राशन के साथी किसान सम्मान निधि प्रदान की गई है जिससे हजारों लोग लाभान्वित हुए हैं उनका कहना है कि मंत्री बनाना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है मुख्यमंत्री अपनी पसंद के व्यक्ति को मंत्री मनाते हैं लेकिन झांसी विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं होने दी जाएगी प्रदेश सरकार का पूरा सहयोग झांसी के विकास में मिल रहा है।

Tags:    

Similar News