Jhansi: ट्रेनों में एसी न चलने पर रेलयात्रियों ने कांटा बवाल, रेलवे प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

Jhansi: गरीब रथ एक्सप्रेस और दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेनों के एसी न चलने पर रेलयात्रियों ने झांसी रेलवे स्टेशन पर जमकर बवाल किया। उन्होंने रेलवे प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Report :  B.K Kushwaha
Update:2022-06-14 22:43 IST

झांसी रेलवे स्टेशन। (Social Media)

Jhansi: गरीब रथ एक्सप्रेस (Garib Rath Express) और दुरंतो एक्सप्रेस (Duronto Express) ट्रेनों के एसी न चलने पर रेलयात्रियों ने झांसी रेलवे स्टेशन (Jhansi Railway Station) पर जमकर बवाल किया। उन्होंने रेलवे प्रशासन (Railway Administration) के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे। उन्होंने रेलयात्रियों को समझा बुझाकर ट्रेन को गंतव्य स्थान की ओर रवाना किया। गरीब रथ एक घंटे से ज्यादा और दुरंतो एक्सप्रेस करीब 26 मिनट रुकी रही।

एसी न चलने पर रेलयात्री कोच से बाहर निकल कर किया हंगामा

2612 अप गरीब रथ एक्सप्रेस हजरत निजामुद्दीन (Garib Rath Express Hazrat Nizamuddin) से चलकर चेन्नई की ओर जा रही थी। ग्वालियर रेलवे स्टेशन (gwalior railway station) पार होते ही ट्रेन की जी-1 कोच के एसी ने कार्य करना बंद कर दिया। इसी बात को लेकर रेलयात्रियों को गुस्सा आ गया। जैसे ही उक्त ट्रेन वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन (Veerangana Laxmibai Railway Station) के प्लेटफार्म नंबर दो पर आई तो रेलयात्री कोच से बाहर निकले और हंगामा शुरु किया।

झांसी रेलवे स्टेशन पर 26 मिनट खड़ी रही ट्रेन

इसकी जानकारी लगते ही स्टेशन डायरेक्टर नीरज भटनागर (Station Director Neeraj Bhatnagar) व रेलवे अफसर मौके पर पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर रहे रेलयात्रियों से वार्तालाप की। बाद में रेलयात्री रेलवे अफसरों की बातों से सहमत हो गए। करीब एक घंटे बाद ट्रेन गंतव्य स्थान की ओर रवाना हो सकी। वहीं, दुरंतो एक्सप्रेस (Duronto Express) भी हजरतनिजामुद्दीन से चलकर हैदराबाद की ओर जा रही थी। इस ट्रेन में एक कोच में लगे एसी ने काम करना बंद कर दिया। जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 2 पर आई तो रेलयात्रियों ने जमकर हंगामा किया। बाद में किसी तरह रेलयात्रियों को समझाकर मामला शांत करवाया। झांसी रेलवे स्टेशन (Jhansi Railway Station) पर ट्रेन भी करीब 26 मिनट खड़ी रही है।

Tags:    

Similar News