Jhansi News: झाँसी की सड़कें हुई खूनी, महिला समेत दो की ले ली जान

Jhansi News: सूचना पर आई पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2022-09-27 14:42 GMT

Jhansi News Roads became bloody including woman took two lives 

Jhansi News: झाँसी में आए दिन हो रहे सड़क हादसों से सड़कें खूनी हो गई है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता है, जिस दिन सड़क हादसे में लोगों की जान न जा रही हो। बीती रात सड़क हादसे में महिला समेत दो लोगों की जान चली गई। सूचना पर आई पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

समथर थाना क्षेत्र के ग्राम वसोवई में रहने वाली श्रीमती ऊषा वर्मा विगत दिवस भैंसो को चराने के लिए खेतों की ओर गई थी। इसी दौरान गांव के रहने वाले ग्रामीण ने लापरवाही से चलाते हुए बाइक से उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गई। स्थानीय क्षेत्रवासियों ने हादसे को देख इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी।

परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल ऊषा को उपचार के लिए मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां से हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज आते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उधर, मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले के दिनारा थानान्तर्गत ग्राम डमरौना में रहने वाला किशोरी लाल अपने भांजे के साथ बाइक से एक निमंत्रण में शामिल होने के लिए मथुरापुरा गए थे। जहां से वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान झाँसी के डोंगरी चौकी क्षेत्र में ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें दोनों घायल हो गए। हादसे को देख इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा। जहां डॉक्टरों ने किशोरी लाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसका भांजे को उपचार दिया जा रहा है। हालत गम्भीर होने पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई। वहीं मृतक ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

21 लाख की बकाएदारी है संदीप सरावगी, वारंट जारी

चर्चित कारोबारी संदीप सरावगी पर 21 लाख की बकाएदारी है। जिस पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट और कुर्की का आदेश जारी कर दिया गया है। इस संबंध में तहसीलदार ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें स्टाम्प कमी की एक आरसी प्राप्त हुई है। जिसमें संदीप सरावगी पर 21 लाख 32 हजार की देनदारी बकाया है। जिसकी वसूली की कार्यवाही की जा रही है। इस कार्यवाही में अभी तक उन्हें सम्मन जारी किया गया है। इसके बाद एक गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया गया है। अभी तक कोई भी पैसा जमा नहीं हुआ है और न ही कोई स्टे ऑडर आया है। जिस जमीन में स्टाम्प कमी पाई गई है उसे चिन्हित कर कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News