Jhansi News: पति के शराब पीने से परेशान होकर पत्नी ने किया ये काम, पुलिस कर रही है मामले की जांच

पत्नी ने पति के शराब के लत से परेशान होकर छोड़ने का फैसला किया औऱ गांव के ही एक शादी-शुदा युवके के साथ शादी कर ली।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Deepak Raj
Update:2021-07-06 16:59 IST
प्रेमी के साथ शादी करने वाली विवाहिता

Jhansi News। कोतवाली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, पति पत्नी और वो के बीच उलझा यह मामला इतना पेचीदा है कि कोई कुछ भी समझ ही नहीं पा रहा, पृथ्वीपुर से भागी एक विवाहिता को उसके प्रेमी के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जब परिजनों को बुलाकर मामले को समझने की कोशिश की गई तो मालूम हुआ कि खिसनी बुजुर्ग में रहने वाले दीपक की शादी 7 साल पहले दीप्ति से हुई थी वर्तमान में दीपक के 5 साल का बेटा और 3 साल की बेटी है, बावजूद इसके दीपक की आंखें गांव में ही रहने वाली रश्मि से चार हो गई।

पति शराब पीकर पिटता है:रश्मि

रश्मि पहले से ही शादीशुदा थी,उसका ससुराल मध्य प्रदेश के पृथ्वीपुर में था। ऐसे मिला सुराग रश्मि की खोजबीन में पूरा परिवार लग गया, 15 दिन बाद जानकारी मिली कि रश्मि ग्वालियर में है, जब सभी लोग ग्वालियर पहुंचे तो मालूम हुआ के रश्मि झांसी में है, इसके बाद लोकल पुलिस की मदद लेकर रश्मि को दीपक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया, रश्मि इस वक्त थाने में है और उसमें साफ साफ कह दिया है कि उसका पति शराब पीकर मारपीट करता है,अब उसने दीपक को ही अपना सबकुछ मान लिया है दीपक उसके लिए भगवान है और मैं अब दीपक को कभी नहीं छोडूंगी।

दो परिवारों में आया संकट

चाहे मेरी जान ही क्यों ना चली जाए, दो परिवार दांव पर राजमिस्त्री का काम करने वाला दीपक ठीक-ठाक कमा लेता है, उसके दो बच्चे हैं दूसरी तरफ रश्मि का पति भी मजदूरी करता है, उसके दो बच्चे हैं, बावजूद इसके रश्मि और दीपक का प्यार अगर आगे बढ़ा तो दो परिवारों पर संकट आ जाएगा, एक तरफ दीपक की पत्नी दीप्ति बेहाल हो चुकी है, तो दूसरी तरफ रश्मि का पति सुरेंद्र काफी परेशान है, परिवार के लोग रश्मि को मनाने में लगे हुए हैं।

Tags:    

Similar News