झांसी में बाजार बंद: बुंदेला पर लगा ये झूठा आरोप, व्यापारियों ने किया जोरदार प्रदर्शन

आज सभी व्यापारी और गणमान्य लोग एसडीएम के ना आने के कारण थाना कटेरा पहुंचे और वहां थाना प्रभारी बीरेंद्र विक्रम सिंह को ज्ञापन सौंपा ज्ञापन लेने के बाद थाना प्रभारी ने बताया कि महिला पार्षद की शिकायत की जांच की जा रही है।

Update: 2021-03-02 11:55 GMT
झांसी में बाजार बंद: बुंदेला पर लगा ये झूठा आरोप, व्यापारियों ने किया जोरदार प्रदर्शन

झांसी। नगर पंचायत अध्यक्ष पर लिखे गए मुकदमा और हरिजन महिला पार्षद की शिकायत पर मुकदमा ना लिखे जाने के विरोध में शांतिपूर्ण तरीके से व्यापारियों द्वारा किया गया बाजार बंद और धरना प्रदर्शन किया। आज कटेरा कस्बा में व्यापार मंडल के चेयरमैन मधुकर शाह बुंदेला पर रामबदन द्वारा गलत आरोप लगाकर मुकदमा पंजीकृत कराए जाने के विरोध में आज कटेरा के व्यापारियों ने बाजार बंद रखा और बाजार में एक जगह एकत्रित होकर शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन किया, जिसमें की नगर के सभी गणमान्य व्यक्ति भी शामिल हुए और उन्होंने संबंधित मुकदमे को वापस लेने के लिए कहा।

मुकदमा वापस लेने की मांग

वही सभासद महिला पार्षद की शिकायत पर मुकदमा कायम ना करने के चलते कहा कि शासन को उचित जांच करा कर हरिजन महिला का मुकदमा लिखना चाहिए। इसी उपलक्ष्य में व्यापार मंडल के अध्यक्ष सीताराम डेंगरे ने कहा की शासन प्रशासन द्वारा उपयुक्त EO राम बदन सिंह यादव की स्पष्ट रूप से जांच करा कर जिसमें की गौशाला के ₹400000 और भी तमाम प्रकार की योजनाओं में रुपए के गबन करने का आरोप पूर्व में भी कई बार लगाया जा चुका है। जिसकी अभी तक कोई जांच नहीं की गई है, स्पष्ट तरीके से उसकी जांच की जाए और और नगर पंचायत अध्यक्ष पर लिखे गए मुकदमे को वापस लिया जाए और अधिशासी अधिकारी की स्पष्ट रूप से जांच करा कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें... नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

सभी आरोप निराधार है

वही हरिजन महिला पार्षद मनोरमा देवी बरार में भी कहा कि जो नगर पंचायत अध्यक्ष के ऊपर मुकदमा कायम किया गया है,वह निराधार गलत है और अधिशासी अधिकारी ने हमारे साथ अभद्रता पूर्वक व्यवहार व जाति सूचक शब्द कह रहे थे तो मेरे पक्ष में अध्यक्ष महोदय ने अधिशासी अधिकारी से कहा कि आप एक महिला से अभद्रता पूर्वक बात नहीं कर सकते जिससे कि वह नाराज हो गए और उन्होंने फर्जी मुकदमा लिखा दिया। जब मैं अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची तो उस समय थाना प्रभारी ने मेरा प्रार्थना पत्र लेकर मुझे वहां से भगा दिया।

ज्ञापन देने गये कई लोग माजूद रहे

आज सभी व्यापारी और गणमान्य लोग एसडीएम के ना आने के कारण थाना कटेरा पहुंचे और वहां थाना प्रभारी बीरेंद्र विक्रम सिंह को ज्ञापन सौंपा ज्ञापन लेने के बाद थाना प्रभारी ने बताया कि महिला पार्षद की शिकायत की जांच की जा रही है, घटना सही पाए जाने पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा।इस मौके पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष सीताराम डेंगरे,संतोष बरसिया,मुकेश बरसेंगे,रुपेंद्र राय, सौरभ जैन, विनोद चउदा, लखन राय, महेश जैन, मनोज जैन, कल कल जैन और तमाम व्यापारी वर्ग साथ में गणमान्य व्यक्ति राजेन्द्र जैन लारा सहकारी समिति अध्यक्ष तमाम लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें... कांग्रेस ने बंगाल चुनाव के लिए जेपी अग्रवाल की अगुवाई में स्क्रीनिंग कमिटी का गठन किया

रिपोर्ट- बीके कुशवाहा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News