Jhansi News: 12 वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने प्रेमिका पर लगाए गभीर आरोप

Jhansi News: मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने प्रेम प्रसंग समेत अन्य एंगल पर जांच करना शुरु कर दी है

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-07-26 16:15 GMT

Jhansi News- Photo- Newstrack

Jhansi News: 12 वीं के छात्र के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह किराए के कमरे में रहकर पढ़ाई कर रहा था। मौके पर मिले मोबाइल फोन पर लड़की के आठ मिस्ड कॉल मिले हैं। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों का आरोप है कि लड़की ने लड़के को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है। इसकी जांच होना चाहिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने प्रेम प्रसंग समेत अन्य एंगल पर जांच करना शुरु कर दी है।

मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम घाटकोटरा में आशीष अहिरवार परिवार समेत रहता था। काफी दिनों से वह पढ़ने के लिए झांसी आ गया था। यहां वह कोतवाली थाना क्षेत्र के नईबस्ती के हाथीखाना मोहल्ले में किराए के मकान में रहता था। बताते हैं कि आशीष पढ़ने में काफी होशियार था इसलिए 12 वीं में आशीष का एडमिशन राजकीय इंटर कालेज में करवाया था। आशीष के साथ रिश्तेदारी का लड़का आकाश भी रहता है।


आशीष के चाचा अमित वर्मा ने बताया कि गुरुवार को आशीष स्कूल नहीं गया था। दोपहर में आकाश पढ़ने के लिए लाइब्रेरी चला गया। कमरे में आशीष अकेला था। शाम चार बजे आशीष को कोचिंग जाना था उससे पहले दोस्त बारिश यादव कोचिंग के लिए आशीष को बुलाने कमरे पर पहुंचा। वहां पर उसकी लाश मिली। इस पर बारिश ने शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोग इकट्टा हो गए। इसके बाद दरवाजा और खि़ड़की को तोड़कर आशीष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई।

वहीं, अमित का कहना है कि पुलिस ने कमरे से आशीष का मोबाइल जब्त किया है। घटना होने के बाद एक लड़की का फोन लगातार आ रहा था। उसके संबंधियों का भी फोन आ रहा था। लड़की की आठ से दस कॉल मोबाइल में हैं। आरोप है कि लड़की ने उसके भतीजे को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर उनको न्याय दिलाए।

Tags:    

Similar News