Jhansi News: जल्द प्रारम्भ होगा मेडिकल कॉलेज झांसी तिराहे पर ओवरब्रिज का निर्माण

Jhansi News: सांसद अनुराग शर्मा ने कहा कि झांसी लोकसभा में संपर्कता और समृद्धि को वांछित गति देने के लिए निरंतर प्रयासरत है

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-08 15:54 GMT

 केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ बीजेपी सांसद अनुराग शर्मा: Photo- Newstrack

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी के सांसद अनुराग शर्मा ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से नई दिल्ली में भेंट कर एनएच-44 को एनएच - 39 को इंटरलिंक करने और संसदीय क्षेत्र से होते हुए जाने वाले सभी राष्ट्रीय राजमार्गों पर कैटल फ्री जोन हेतु बेरिकेड्स लगाये जाने एवं एनएच झांसी - कानपुर पर ग्राम गुलारा में सर्विस रोड बनाए जाने की मांग की। साथ ही मेडिकल तिराहा, झांसी तथा झांसी शिवपुरी - ग्वालियर मार्ग पर फ्लाईओवर की स्वीकृति प्रदान जल्द निर्माण हेतु टेंडर पास करने के लिए मंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया।

दुर्घटनाओं से बचाव और यातायात सुरक्षित

सांसद अनुराग शर्मा ने कुछ दिन पूर्व एनएच -27 पर ग्राम रक्सा पर बने ओवरब्रिज पर स्ट्रीट लाइट लगवाये जाने के लिए भी मंत्री से आग्रह किया था जिसको प्राथमिकता पर लेते हुए एनएच-27 ग्राम रक्सा पर बने ओवरब्रिज पर स्ट्रीट लाइट को लगवा दिया गया है। इस क्षेत्र के निवासियों के लिए विशेष रूप से रात के समय सुरक्षा और सुविधा के दृष्टिकोण से अनुराग शर्मा ने इस विषय को गंभीरता से लिया था। इनके इस प्रयास के बाद इससे न केवल हाईवे पर होने वाली दुर्घटनाओं से बचाव होगा बल्कि यातायात सुरक्षित-सहज होगी।

बेहतर रोड कनेक्टिविटी

सांसद अनुराग शर्मा संसदीय क्षेत्र में बेहतर रोड कनेक्टिविटी एवं मान जन-मानस के सुगम आवागमन हेतु आधुनिक हाईवे एवं सड़कों के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं और समय-समय पर संबंधित मंत्रियों से मुलाकात करके संसदीय क्षेत्र के विकास को गति देने का कार्य करते हैं। 2019 के बाद पूरे संसदीय क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना एवं लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत रिकॉर्ड सड़कों का निर्माण हुआ है। संसदीय क्षेत्र के प्रत्येक गांव को बेहतर रोड कनेक्टिविटी के साथ जोड़ने का कार्य जारी है।

Tags:    

Similar News