Jhansi News: बेतवा नदी में मिली युवक की लाश, दो दिन पहले पत्नी से झगड़ा करके निकला था

Jhansi News: नवाबाद थाना क्षेत्र के कोछांभावर में राजकुमार रायकवार परिवार समेत रहता था। मृतक के मौसेरे भाई रामदयाल ने बताया कि राजकुमार के पिता रामदास मेडिकल कालेज में नौकरी करते थे।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-10-24 22:43 IST

Jhansi News ( Pic- Social- Media) 

Jhansi News: बरुआसागर थाना क्षेत्र के बेतवा नदी के नए ऩोटघाट पुल के नीचे एक युवक की लाश मिली है। वह दो दिन पहले पत्नी से झगड़ा होने के बाद गुस्से में घर से निकला था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

नवाबाद थाना क्षेत्र के कोछांभावर में राजकुमार रायकवार परिवार समेत रहता था। मृतक के मौसेरे भाई रामदयाल ने बताया कि राजकुमार के पिता रामदास मेडिकल कालेज में नौकरी करते थे। अठारह साल पहले उनकी मौत के बाद राजकुमार को वार्डबॉय की नौकरी मिल गई थी। 22 अक्तूबर की रात नौ बजे राजकुमार नशे में था। उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया। तब वह गुस्से में स्कूटी लेकर घऱ से निकला था। रात को वह घर नहीं आया। दूसरे दिन सुबह उसकी स्कूटी नए नोटघाट पुल पर मिली है।

मौसेरे भाई ने बताया कि पुल पर स्कूटी मिलने के बाद पुलिस ने फोन कर परिजनों को सूचना दी। तब वे मौके पर पहुंच गए और नदी में राजकुमार की तलाश शुरु कर दी, मगर राजकुमार का कोई सुराग नही लगा था। गुरुवार की सुबह फिर से नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। तब पुल के पास राजकुमार की लाश पानी में उतराती नजर आई। गोताखोरों की मदद से लाश को बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस संबंध में बरुआसागर थानाध्यक्ष सरित मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

सड़क हादसे में दुकानदार की मौत, माल खरीदकर बाइक से लौट रहा था घर

बबीना थाना क्षेत्र के बड़ौरा चाराहा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे दुकानदार की मौत हो गई। वह माल खरीदकर बाइक से घर लौट रहा था। शिवपुरी के जिले खनियाधाना क्षेत्र के ग्राम अछरौनी में राजेश माली परिवार समेत रहता था। वह गांव में कपड़े की दुकान रखे हुए था। बुधवार को वह माल खरीदने के लिए झांसी आया था। माल खरीदकर वह बाइक से वापस घर लौट रहा था। बबीना थाना क्षेत्र के बड़ौरा चौराहा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसकी सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी। राजेश की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News