Jhansi News: खेत पर पड़ा मिला युवक का शव, परिजनों ने कहा हत्या करके फेंका गया शव

Jhansi News: इस संबंध में सीओ सिटी राजेश कुमार राय का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मामले की जांच की जाएगी। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-14 15:41 GMT

Jhansi News: (Pic:Social Media)

Jhansi News: सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रौनीजा गांव के पास एक युवक का शव पड़ा मिला। परिजनों ने कहा कि हत्या करके शव को फेंका गया है जबकि पुलिस का कहना है कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम लकारा में रामकुमार यादव परिवार समेत रहता है। दो माह पहले रामकुमार ने अपने गांव के ही एक व्यक्ति को रौनीजा गांव में मजदूरी करने के लिए भेजा था। जिसे वापस लेने वह रौनीजा गांव गए थे ओर उसे अपने साथ ले गए। इसके बाद रामकुमार के बारे में जानकारी नहीं मिला। बताते हैं कि गुरुवार की रात रामकुमार का शव खेत पर पड़ा मिला है। इसकी जानकारी लगते ही मृतक के परिजन वहां पहुंच गए।

परिजनों का कहना है कि रामकुमार की पहले पिटाई की। इसके बाद उसके शव को खेत पर फेंका गया है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि मृतक के गले नें रस्से के निशान बने हुए हैँ। रामकुमार ने फाँसी लगाकर आत्महत्या की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस संबंध में सीओ सिटी राजेश कुमार राय का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मामले की जांच की जाएगी। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

रेलवे लाइन किनारे मिला युवक का शव

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के आईटीआई के पास से कुछ लोग निकल रहे थे, तभी उनकी नजर रेलवे लाइन किनारे गई। लाइन किनारे एक युवक का शव पड़ा था। इसकी जानकारी लगते ही आस पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां खड़े लोगों से शव की शिनाख्त करने को कहा मगर अधिकांश लोगों ने शव की शिनाख्त करने के लिए मना कर दिया। पुलिस का कहना है कि ट्रेन से गिरकर उक्त यात्री की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Similar News