Jhansi News: मंगेतर ने शादी से किया इंकार तो फांसी पर लटका मिला युवक का शव

Jhansi News: अरुण राज की ग्वालियर में रहने वाली लड़की से शादी की बात चल रही थी। दोनों की फोन पर बातचीत होती थी।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-18 13:22 GMT

मंगेतर ने शादी से किया इंकार तो फांसी पर लटका मिला युवक का शव: Photo- Social Media

Jhansi News: मंगेतर के शादी से इंकार करने पर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताते हैं कि मरने से पहले मृतक की अपनी मंगेतर से फोन पर बातचीत हुई थी। उनके बीच ऐसा क्या बातचीत हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के नईबस्ती के खारा कुआं मोहल्ले में अरुण राज परिवार समेत रहता था। अरुण राज दो भाई है जिसमें वह सबसे छोटा था। वह कार ड्राईवर था। देर रात्रि जब उसकी मां पानी के लिए उठी तब उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। किसी प्रकार उसके कमरे में देखा गया तो वह फांसी पर लटक रहा था। यह देख उनके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को तोड़ा और फांसी पर लटक रहे अरुण राज को नीचे उतारा। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बड़े भाई रविराज ने बताया कि अरुण राज की ग्वालियर में रहने वाली लड़की से शादी की बात चल रही थी। दोनों की फोन पर बातचीत होती थी। दोस्तों ने उन्हें बताया कि विगत देर शाम उसकी उसकी लड़की से फोन पर बात हुई थी। जिस पर जब उस लड़की से बात की गई तो पता चला कि लड़की ने शादी से इंकार कर दिया था। जिसको लेकर उनके बीच बहस हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी से गुस्से में आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया है।

वृद्ध ने फांसी लगाई

रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम गणेशगढ़ निवासी कृपाराम राजपूत ने कतिपय कारणों के चलते खेत पर लगे पेड़ की डाल में गले में रस्सी का फंदा बांधकर फाँसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

किशोर ने फांसी लगा दे दी जान

बबीना थाना क्षेत्र के रमपुरा में रहने वाले राघवेंद्र के 16 वर्षीय बेटा मोंटू रैकवार ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। आत्महत्या क्यों की। इस बारे में अब तक पता नहीं चला है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News