Jhansi News: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार धू-धू कर जली, पांच घायल

Jhansi News : प्रदेश के झांसी के कस्बा पूंछ के अंतर्गत ग्राम सिकन्दरा नेशनल हाइवे पर मंगलवार को एक कार अनियंत्रित होकर खाई में चली गई, जिससे कार में भीषण आग लग गई। गनीमत रही कि कार सवार पांच लोगों को समय रहते निकाल लिया गया, नहीं तो बड़ा हादसा घटित हो सकता था।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-18 11:47 GMT

Jhansi News : प्रदेश के झांसी के कस्बा पूंछ के अंतर्गत ग्राम सिकन्दरा नेशनल हाइवे पर मंगलवार को एक कार अनियंत्रित होकर खाई में चली गई, जिससे कार में भीषण आग लग गई। गनीमत रही कि कार सवार पांच लोगों को समय रहते निकाल लिया गया, नहीं तो बड़ा हादसा घटित हो सकता था।

जानकारी के मुताबिक, झांसी के थाना पूंछ क्षेत्र के ग्राम सिकन्दरा नेशनल हाइवे पर एक कार जो कि उरई से झाँसी की ओर जा रही थी, रोड वन वे होने के कारण एक ही साइड में दोनों ओर के वाहन निकल रहे थे। तभी उक्त कार अचानक अनियंत्रित हो गई और खाई में चली गई। कार को खाई में गिरता देख आसपास जानवर चरा रहे चरवाहे मौके पर पहुंच गये। साथ ही थाना पूंछ पुलिस की जीप अचानक घटना स्थल पर पहुंच गई और बचाव कार्य में लग गए। जैसे ही सभी कार सवारों को कार से बाहर निकाला, तभी अचानक कार में आग लग गई। वहां मौजूद कांस्टेवल बृजेश कुमार के द्वारा यात्रियों सहित सामान को कार से निकाल कर धूल से आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन तपन ज्यादा होने के कारण आग नहीं बुझी और कुछ ही क्षण में कार जल कर खाक हो गई।

अपने रिश्तेदार में यहां जा रहे थे

वहीं, कार में सवार सौरभ सिंह पुत्र श्याम कुमार उरई, एसबी सिंह पुत्र जय प्रकाश लखनऊ, तिरसा, अलका और सोनल घायल हो गए। पुलिस द्वारा दी गई सूचना पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वहीं, एम्बूलेंस की सहायता से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया गया, जहां से गंभीर घायल को झांसी रेफर कर दिया गया। कार सवार सभी लोग उरई से झांसी अपने रिश्तेदार के यहां किसी कार्यक्रम में सम्मलित होने के लिए जा रहे थे।

Tags:    

Similar News