Jhansi News: किसी और से शादी होते देख प्रेमी ने युवती को मारी गोली, हुई मौत

Jhansi News: आरोपी दीपक अपनी प्रेमिका के मकान के ठीक सामने रहता है, सजातीय होने के बाद भी आड़े आ रहीं थीं परंपराएं

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-25 06:08 GMT

किसी और से शादी होते देख प्रेमी ने युवती को मारी गोली (फोटो: सोशल मीडिया )

Jhansi News: प्यार के खिलाफ परंपरा दीवार बन गई और काजल के माता पिता ने अपने ही घर के सामने रहने वाले पड़ोसी दीपक के साथ अपनी बेटी की शादी न करने की जिद ठान ली। पहले तो काजल ने अपने प्रेमी का साथ दिया और करीब बीस दिन पहले अपने माता पिता को छोड़कर वह प्रेमी के साथ चली गई थी। पर, बाद में किसी तरह अपने घर वापस आ गई और परिवार के लोगों के दबाव में वह दूसरी जगह शादी के लिए भी तैयार हो गई। यही बात दीपक को नागवार गुजरी और उसने अपनी उस प्रेमिका की जान ले ली, जिसे वह जान से भी ज्यादा प्यार करता था। अब गांव के हर शख्स की जुबान पर एक ही बात है कि दोनों सजातीय थे, अगर मां बाप मान जाते तो शायद काजल की जान न जाती, और वह अपने प्रेमी के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही होती।

प्यार में अक्सर लोगों को धोखा मिलता है। कुछ लोग उससे उबर कर जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं। वहीं, कुछ ऐसे सिरफिरे भी होते हैं जो प्यार के लिए अपनी ही प्रेमिका की हत्या भी कर देते हैं। जी हां एेसा ही एक सनसनीखेज मामला झांसी में सामने आया है। जहां एक सिरफिरे आशिक ने नई दुल्हन बनने जा रही अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी अब तक फरार है।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गठित की गईं टीमें

आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गठित की गई टीमों को अभी तक सफलता हासिल नहीं हुई है। टीमों ने सोमवार को मध्यप्रदेश के सोनागिर थाने के बरगांय के अलावा आरोपी के रिश्तेदारों समेत अनेक स्थानों पर दबिश दी पर, आरोपी का पता नहीं चल सका है।

मालूम हो कि दतिया के ग्राम बरगांय निवासी राजू अहिरवार की पुत्री काजल की शादी चिरगांव में तय हो गई थी। रविवार को शादी थी। इसके लिए सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में स्थित हरिकिशन महाविद्यालय के पास एक विवाह घर को परिजनों ने बुक किया था। वर व वधू पक्ष के लोग तैयारियों में जुटे थे।

एसपी सिटी का कहना है कि आरोपी दतिया के सोनागिर के थाना क्षेत्र के ग्राम बरगांय निवासी दीपक अहिरवार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई थी। टीमों ने मध्य प्रदेश समेत अनेक स्थानों पर दबिश दी। इस दौरान दीपक अहिरवार के परिजनों व रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सोमवार को भी दबिश दी मगर अब तक सफलता हासिल नहीं हुई है।

कहा, मेरी न हुई तो किसी और की न होने दूंगा और मार दी गोली

बताते हैं कि बारात आने में थोड़ा समय था इसलिए काजल अपनी सहेलियों के साथ तैयार होने के लिए विवाह घर के पास स्थित एक ब्यूटी पार्लर में चली गई। रात 9.30 बजे उसका प्रेमी मोटर साइकिल से आया, उसके हाथ में तमंचा था। मुंह पर रुमाल बांधें हुए था। उसने ब्यूटी पार्लर के दरवाजे का कांच तोड़ा और फिल्मी स्टाइल में कहने लगा कि काजल बाहर आओ, तुमने हमें धोखा दिया है। साथ ही यह कहा कि मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा। इसी बीच सिरफिरे आशिक ने काजल को सीने में गोली मार दी थी। गोली लगते ही वह घायल होकर गिर पड़ी थी। परिजन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे थे, वहां उसकी मौत हो गई।

अंत तक नहीं दिए थे काजल ने दीपक के खिलाफ पुलिस को बयान

पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि दोनों के मध्य प्रेम संबंध थे। कुछ समय पहले युवती अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई थी। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी, लेकिन कुछ घंटों बाद वह वापस आ गई थी। युवती ने भी प्रेमी के खिलाफ बयान नहीं दिए, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। युवती के परिजन नहीं चाहते थे कि शादी दीपक से हो। आनन -फानन में उसका रिश्ता तय कर दिया गया था।

Tags:    

Similar News