Jhansi News: DIG ने संभाली सुरक्षा की कमान, आने-जाने वाले वाहनों को किया चेक

Jhansi News: डीआईजी कलानिधि नैथानी ने यूपी-एमपी बॉर्डर पर पहुंचकर वाहनों की चेकिंग कराई। जिससे वाहन चालकों में हड़कम्प मच गया।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-01-21 12:37 GMT

डीआईजी ने संभाली सुरक्षा की कमान (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को अब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। ऐसे में झाँसी से अयोध्या जाने वाले मार्गों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डीआईजी कलानिधि नैथानी ने यूपी-एमपी बॉर्डर पर पहुंचकर वाहनों की चेकिंग कराई। जिससे वाहन चालकों में हड़कम्प मच गया। यही नहीं, आधार कार्डों को भी चेक किया गया।

पुलिस उपमहानिरीक्षक कलानिधि नैथानी यूपी-एमपी बॉर्डर के रक्सा थाना क्षेत्र में पहुंचे। यहां उन्होंने आने - जाने वाले वाहनों की सघन चेकिंग कराई। जिसमें पुलिस फोर्स ने कारों की डिग्गी की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उन्हें किसी प्रकार की संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। चेकिंग के दौरान वाहन चालकों के आधार कार्ड भी चेक किए गए हैं।

इसके अलावा उन्होंने ग्राम चमरौआ, अठौंदना, गुढागांव समेत कई गांवों में पहुंचकर भ्रमण किया। साथ ही ग्रामीणों से चर्चा करते हुए कहा कि पुलिस हमेशा उनकी मदद के लिए तैयार रहती है। उधर, जिलाधिकारी अविनाश कुमार और एसएसपी राजेश एस ने फोर्स के साथ जनपद के मंदिरों में पहुंचकर निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने मंदिरों के पुजारियों से वार्ता करते हुए जानकारी ली। साथ ही मंदिरों की सुरक्षा बढ़ाने के भी निर्देश दिए गए।

Tags:    

Similar News