Jhansi News: जिला बार एसोसिएशन और आर्यन क्रिकेट एकेडमी ने जीता मैच

Jhansi News: 151 रनों का लक्ष्य हासिल करने उतरी माइटी ब्लास्टर के संगीत बुधौलिया ने अकेले संघर्ष करते हुए 8 चौके व 5 छक्के लगाकर शानदार 85 रन बनाए, आकाश अत्री ने 13 रनों का योगदान दिया, बाकी बल्लेबाजों ने कोई प्रयास नहीं किया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-10-17 21:48 IST

Jhansi News (Pic- Newstrack)

Jhansi News: झांसी जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित 54वीं जेडीसीए डॉ. वृंदावन लाल वर्मा लीग सह नॉकआउट क्रिकेट प्रतियोगिता में जिला बार संघ और आर्यन क्रिकेट एकेडमी ने मैच जीत लिए हैं। पहला मैच जिला बार संघ और माइटी ब्लास्टर के बीच डॉ. निपुण गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में खेला गया। माइटी ब्लास्टर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिला बार संघ की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 150 रन बनाए। अजहर ने 6 चौकों की मदद से 32 रन, अब्दुल वाहिद ने 4 चौकों की मदद से 29 रन, अमन श्रीवास्तव ने 1 चौका और 1 छक्का लगाकर 23 रन, दीपक श्रीवास्तव ने 2 चौकों की मदद से 22 रन और अमित शर्मा ने 17 रनों का योगदान दिया। माइटी ब्लास्टर की ओर से पीयूष दुबे ने 20 रन देकर 3 विकेट लिए, धर्मेंद्र कुशवाह और संजय पांचाल ने दो-दो विकेट लिए।

151 रनों का लक्ष्य हासिल करने उतरी माइटी ब्लास्टर के संगीत बुधौलिया ने अकेले संघर्ष करते हुए 8 चौके व 5 छक्के लगाकर शानदार 85 रन बनाए, आकाश अत्री ने 13 रनों का योगदान दिया, बाकी बल्लेबाजों ने कोई प्रयास नहीं किया। पूरी टीम 18.1 ओवर में 138 रन ही बना सकी। जिला बार एसोसिएशन की ओर से उमेश वर्मा व अमित शर्मा ने तीन-तीन तथा अब्दुल वाहिद ने 2 विकेट लिए। अमित शर्मा को जेडीसीए सदस्य मुकेश मेहरा ने आस्था फार्मास्यूटिकल्स प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। दूसरा मैच जेडीसीए सदस्य मुकेश मेहरा के मुख्य आतिथ्य में आर्यन क्रिकेट एकेडमी व आजाद क्लब के बीच खेला गया।

आजाद क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 13.4 ओवर में 84 रन ही बना सकी। शशांक लिटोरिया के 41 रन (5 चौके व 1 छक्का) के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। आर्यन क्रिकेट अकादमी की ओर से राजेश सिंह ने 16 रन देकर 4 विकेट, पार्थ सिंह व अक्षत गोस्वामी ने दो-दो विकेट तथा रोहित अहिरवार ने एक विकेट लिया। जीत के लिए 85 रनों का लक्ष्य हासिल करने उतरी आर्यन क्रिकेट अकादमी के बल्लेबाजों ने 14.2 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 85 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली। रघुराज सिंह ने 3 चौके व 2 छक्के लगाकर 34 रन, आशीष सिंह ने 4 चौके लगाकर नाबाद 28 रन तथा निर्दोष पटेल 10 रन बनाकर नाबाद रहे। आजाद क्लब की ओर से तनिष्क शर्मा ने दो विकेट लिए। राजेश सिंह को सीनियर क्रिकेटर हरीश कुशवाह ने आस्था फार्मास्यूटिकल्स प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। यह जानकारी जेडीसीए सचिव अजय मिश्रा ने दी।

Tags:    

Similar News