Jhansi News: परिजनों ने लगाया प्रेमिका पर हत्या का आरोप, संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश

Jhansi News: 18 जून को झांसी जीआरपी थाने से चंद कदम दूर जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट में करीब 28 वर्षीय युवक की लाश मिली थी। परिजनों ने प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-20 07:19 GMT

Jhansi News (Pic: Social Media)

Jhansi News: झांसी जीआरपी थाने से चंद कदम दूर मिली लाश के मामले ने नया मोड़ आया है। शव की शिनाख्त करने के बाद परिजनों ने उसकी प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक और प्रेमिका लिव-इन-रिलेशन में रहता था। वहीं पुलिस उसकी मौत के कारण को संदिग्ध मान रही है। फिलहाल शव के पोस्टमार्टम में उसके शरीर पर कई चोटेे मिलना बताया जा रहा है।

रेलवे इंस्टीट्यूट के पास मिली थी लाश

मालूम हो कि 18 जून को झांसी जीआरपी थाने से चंद कदम दूर जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट में करीब 28 वर्षीय युवक की लाश मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास शुरु कर दिया। मां और बहन समेत परिजनों ने मृतक की अभिषेक तिवारी पुत्र नंद किशोर निवासी काशीराम कालौनी सीपरी बाजार के रुप में शिनाख्त की। मां-और बहन का आरोप है कि मृतक अभिषेक तिवारी का एक विशेष समुदाय की शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चलता था। दोनों लिव-इन-रिलेशन में रहते थे। शुरुआत में अभिषेक के परिजन इसके खिलाफ थे लेकिन बाद वह दोनों की शादी के लिए तैयार हो गए थे। लेकिन महिला ने इसके लिए राजी नहीं हुई।

दावत पर बुलाकर बेरहमी से की पिटाई

मां ने अभिषेक की शादी बिहार में करने की तैयारी शुरु कर दी। जिसकी जानकारी महिला को हुई तो उसे यह बात रास नहीं आई। उसने ईद के त्यौहार पर उसे अपने घर दावत पर बुलाया। शक है कि इसके बाद अपने भाई के साथ मिलकर उसे इस बेरहमी से पीटा गया कि वह मर गया।इसके बाद उसके शव को वहां फेंककर भाग गए। वहीं पुलिस का कहना है कि उसके शरीर पर चोटों के कोई निशान नहीं है जबकि पोस्टमार्टम में उसके शरीर पर कई चोटों के निशान मिले हैं। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है। 

Tags:    

Similar News