Jhansi News: खत्म हो गया पूरा परिवार, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से पिता और दो बेटों की मौत

Jhansi News: इस हादसे ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठे और भी मजदूरों के कई मासूम बच्चे भी मौत का शिकार होने से बाल बाल बाल बचे हैं। एसपी गोपी नाथ सोनी सूचना मिलते मौके पर पहुंच गए हैं।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-10-16 13:08 IST

Jhansi News (Pic: Newstrack)

Jhansi News: झांसी के गुरसराय थाना क्षेत्र के ग्राम सरसेडा में सुबह सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें खेत पर काम करने के लिए जा रहे मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली नाले में पलट गई। जिसके बाद वहां चीख पुकार मच गई। वहीं स्थानीय लोगो ओर पुलिस की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुरसराय लाया गया।।जहां चिकित्सक ने तीन मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। मरने वाले तीनों मजदूरों में पिता और उसके दोनों बेटों की मौत हुई है। वही एक दर्जन घायलों का उपचार किया जा रहा है।

कई लोग थे सवार

घायलों में कई मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी। मृतक के साथ सभी घायल ललितपुर जिले के बताए गए हैं। जो की ठेकेदार के द्वारा खेत पर काम करने के लिए कृषि वाहनों में मजदूरों को ले जाने की रोक के बावजूद ले जाए जा रहे थे। पुलिस जांच में जुटी है। ठेकेदार की तलाश की जा रही है। एसपी के मुताबिक अभी घायलों का इलाज करवाया जा रहा है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

कई बच्चों की बाल-बाल बची जान

बुंदेलखंड में बेरोजगारी का आलम ये है की इस हादसे में एक महिला दस दिन पहले जन्म दिए बच्चे की जान की फिक्र न करते हुए परिवार का पेट पालने के लिए ट्रैक्टर ट्राली में बैठ मजदूरी करने निकल पड़ी। गनीमत ये रही इस भीषण हादसे में 10 दिन के मासूम को खरोंच नहीं आई और और उसकी जान बच गई। इस हादसे ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठे और भी मजदूरों के कई मासूम बच्चे भी मौत का शिकार होने से बाल बाल बाल बचे हैं। एसपी गोपी नाथ सोनी सूचना मिलते मौके पर पहुंच गए हैं।  पुलिस की जांच जारी है। ठेकेदार की भी तलाश की जा रही है।  

Tags:    

Similar News