Jhansi News: गुलाबी गैंग ने मनचले पर पहले बरसाईं चप्पल फिर बनाया मुर्गा

Jhansi News: महिलाओं ने युवक को बहाने से चौराहे पर बुलाया था और जैसे ही युवक पहुंचा तो पहले से तैयारी में खड़ी महिलाओं ने उसको पकड़कर ठोकना शुरू कर दिया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-05-31 04:26 GMT

Jhansi News(Pic:Social Media) 

Jhansi News: झांसी में गुलाबी गैंग की महिला सदस्य को मनचले द्वारा अश्लील मैसेज भेजने पर गुलाबी गैंग ने मनचले युवक की सरेआम मुर्गा बनाकर चप्पलों की बौछार कर दी। उनका आरोप है की युवक पिछले कई माह से महिला को मैसेज भेजकर बदनाम करने की धमकियां भी से रहा था।


मनचले पर नॉन स्टॉप चप्पल बरसाईं

झांसी में इलाइट चराहे पर अचानक पहुंची गुलाबी गैंग की महिलाओं ने एक युवक पर चप्पलें और चांटे बरसाना शुरू कर दिया। महिलाओं ने युवक को बहाने से चौराहे पर बुलाया था और जैसे ही युवक पहुंचा तो पहले से तैयारी में खड़ी महिलाओं ने उसको पकड़कर ठोकना शुरू कर दिया। किसी ने थप्पड़ की बरसात की तो किसी ने मनचले पर नॉन स्टॉप चप्पल बरसाईं। गुलाबी गैंग की सदस्यों ने युवक को काफी समय तक सरेआम मुर्गा बनाकर भी रखा। इस दौरान गुलाबी गैंग की महिलाओं द्वारा युवक को गंदी गंदी गालियां भी दी गई। युवक को महिलाएं सरेआम पीटती रही और पुलिस खड़ी देखती रही।

अश्लील संदेश और तस्वीरें भेजता था युवक

गुलाबी गैंग की पदाधिकारी हाजरा ने बताया की युवक उनकी टीम की एक महिला को काफी समय से परेशान कर रहा था। वह मोबाइल बदल बदल कर उसको अश्लील संदेश और तस्वीरें भेज था। पीड़ित महिला का पति विकलांग है। जब युवक ज्यादा परेशान करने लगा तब कहीं जाकर महिला ने मजबूरन हमको बताया। इसकी हरकतों की वजह से महिला के घर में झगड़ा भी होना शुरू हो गया था। तब कहीं जाकर हमने मनचले युवक से बात की उसको यहां बुलाया। जिसके बाद पहले से गुस्से में खड़ी महिलाओं ने उसकी पिटाई की है।

Similar News