Jhansi News : अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत

Jhansi News : प्रदेश के झांसी में अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-29 16:36 GMT

Jhansi News : प्रदेश के झांसी में अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पोहरा में प्रेम नारायण कुशवाहा परिवार समेत रहता था। मृतक के भतीजे महेंद्र कुशवाहा ने बताया कि उसके चाचा प्रेम नारायण की बेटी कामनी की आठ जुलाई को सगाई होनी है। इसे लेकर घर में तैयारी चल रही थी। सगाई के लिए पैसों की जरुरत थी, इसलिए चाचा अपना गेहूं बेचने के लिए दतिया मंडी गए थे। बीती रात वह ट्रैक्टर से घर लौट रहे थे। रास्ते में उन्नाव थाना क्षेत्र के राजापुर के पास ट्रैक्टर पुलिया से टकरा गया, जिससे प्रेमनारायण नीचे गिर गए और उनके ऊपर से ट्रैक्टर के पहिए निकल गए थे। घायल अवस्था में प्रेमनारायण को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बाइक फिसली, महिला की मौत

गरौठा थाना क्षेत्र के ग्राम निमगहना में इंद्रपाल अहिरवार परिवार समेत रहता था। इंद्रपाल अहिरवार के मुताबिक रिश्तेदारों ने ग्राम भसनेह में धार्मिक स्थल पर भंडारा करवाया था। इस भंडारे में शामिल होने के लिए वह अपनी पत्नी फूलवती, भांजा अनिल के साथ बाइक पर सवार होकर भसनेह गए थे। वहां पर भंडारा खाकर शाम को गांव वापस लौट रहे थे। बाइक भांजा चला रहा था। लोहिया पुल के पास अचानक बाइक फिसल गई, जिससे तीनों गिरकर घायल हो गए। घाय़ल पत्नी को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां फूलवती की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में घायल व्यक्ति ने दम तोड़ा

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम घिसौली निवासी मनीराम पाल सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News