रात में युवती को ले भागा युवक, सुबह होते ही पुलिस से बोला-प्लीज इसे घर भेज दीजिए..

Jhansi News: ग्वालियर में रहने वाले युवक ने सोशल मीडिया पर एक डीपी देखकर युवती से दोस्ती की। धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी। रोज की बातचीत प्यार में बदल गई।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-07-01 12:14 GMT

झांसी में रात में युवती को ले भागा युवक (सोशल मीडिया)

Jhansi News: ग्वालियर में रहने वाले युवक को झांसी के तालपुरा निवासी युवती से प्यार हो गया। दोनों की पहचान सोशल मीडिया के जरिये हुई थी। दोनों ने मिलकर घर से भागने का प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक युवक लड़की को रात में भगा ले गया लेकिन सुबह होते ही खुद पुलिस के पास पहुंच गया और गुहार लगाते हुए बोला कि इस लड़की को उसके माता-पिता के पास भेज दिया जाए।

दरअसल पूरा मामला नवाबाद थाना क्षेत्र का है। ग्वालियर में रहने वाले युवक ने सोशल मीडिया पर एक डीपी देखकर युवती से दोस्ती की। धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी। रोज की बातचीत प्यार में बदल गई। युवक ने प्रेमिका संग घर बसाने का सपना भी देख लिया। फिर दोनों ने शादी के लिए घर से भागने का प्लान बनाया। गत शनिवार को युवक ग्वालियर से झांसी पहुंचा। रात में वह युवती को लेकर भाग निकला, लेकिन इस बीच रास्ता भटक कर वह किला के पास पहुंच गया। इसी दौरान सुबह हो गई।

चेहरा देखते ही उड़े होश

सुबह जैसे ही उसने युवती का चेहरा देखा तो उसके होश उड़ गए। वह वो युवती नहीं थी जिसकी डीपी देखकर उसे अपना दिल दिया था। वह युवती को लेकर थाने पहुंचा। वहां उसने पुलिस से युवती को उसके घर भिजवाने की गुहार लगाई। पुलिस ने जब उसकी कहानी सुनी तो वह भी सकपका गई। युवक ने बताया कि युवती ने इंटरनेट पर अपनी डीपी की जगह दूसरी डीपी लगाई है। जिसे देखकर उसे प्यार हुआ। पुलिस ने युवती से भी पूछताछ की। युवती ने बताया कि उसके साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ है। इसके बाद पुलिस की सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी गई। उक्त थाने का उपनिरीक्षक दोनों को अपने साथ ले गए।

Tags:    

Similar News