Jhansi News: झगड़े का लिया बदला, सो रहे साथी को मार डाला, दो हिरासत में

Jhansi News: कुछ दिनों पहले अभिषेक का शराब के नशे में अपने दो साथियों से झगड़ा हो गया, झगड़े के दौरान अभिषेक ने साथियों की पिटाई कर दी, इसी बात को लेकर साथी बुरा मान गए थे।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-23 06:25 GMT
Jhansi News

Jhansi News: अवैध सामग्री बेचने वाले साथियों ने अपने ही साथी से झगड़े का बदला ले लिया। आरोपियों ने सोते समय ही साथी को मार डाला। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाल कालोनी में रहने वाला अभिषेक तिवारी रेलवे स्टेशन पर अवैध सामग्री बेचने का काम करता था। इसके साथ प्रेमनगर व सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक भी शामिल थे। बताते हैं कि कुछ दिनों पहले अभिषेक का शराब के नशे में अपने दो साथियों से झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान अभिषेक ने साथियों की पिटाई कर दी। इसके बाद अभिषेक वहां से चला गया था। इसी बात को लेकर साथी बुरा मान गए थे।

बताते हैं कि 18/19 की रात अभिषेक तिवारी जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट के पास सो रहा था, तभी दोनों साथी आए और सोते समय अभिषेक तिवारी के गुप्तांग में लात मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद दोनों आरोपी भाग गए। इस मामले में मृतका की मां ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद नवाबाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु की। कुछ लड़कों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। कई युवकों से कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दो युवकों ने हत्या करने की बात स्वीकार की है।

इस संबंध में नवाबाद प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह का कहना है कि शक के आधार पर प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हाता प्यारेलाल मोहल्ले में रहने वाले सुमित अहिरवार औऱ रेलवे कालोनी निवासी प्रिंस को हिरासत में ले लिया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि 19 जून की सुबह नवाबाद थाना क्षेत्र के जूनियर रेलवे संस्थान के पास अभिषेक तिवारी का शव पड़ा मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गुप्तांग में आई चोटों के कारण मौत बताया था।

Tags:    

Similar News