Jhansi News: जन्मदिन समारोह से वापस आ रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

Jhansi News: जन्मदिन समारोह से वापस आ रहे युवक को गिट्टी से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-23 11:55 GMT

Jhansi News (Pic: Social Media)

Jhansi News: अलग- अलग स्थानों पर रेलवे गैंगमैन समेत तीन लोगों की मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में आने से गैंगमैन की मौत हुई तो बिजली का करंट लगने से रेलवे से सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी की जान चली गई। वहीं, जन्मदिन समारोह मना कर घर लौट रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में जान चली गई।

खेत में रिटायर्ड रेलकर्मी को करंट लगने से मौत

खेत पर गए रिटायर्ड रेलकर्मी को मोटर चलाते समय विद्युत करंट लग गया जिससे वह आहत हो गया। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बड़ागांव थाना क्षेत्र के हाजीपुरा मोहल्ले में शिवशंकर परिवार समेत रहता था। उसके दो बेटे और एक बेटी हैं। शिवशंकर रिटायर्ड रेलकर्मी है। वह अब खेती करके परिवार का भरण पोषण करता था। सुबह वह खेत पर गए हुए थे जहां वह पानी लगाने के लिए मोटर चलाने लगा। इसी दौरान अचानक विद्युत करंट की चपेट में आने से आहत हो गया। जानकारी होने पर परिजन आनन-फानन में उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जन्मदिन से लौट रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत

जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद घर लौट रहा बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम बरौल में अमित श्रीवास परिवार समेत रहता था। उसके तीन बच्चे हैं। वह ड्राईवर और किसान था। विगत शाम बाइक लेकर वह चिरगांव में एक जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गया था। जहां से रात्रि में लौटकर घर आ रहा था। इसी दौरान उसे गिट्टी से भरे ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ड्यूटी पर गैंगमैन की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

ड्यूटी पर गया रेलकर्मी ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। वह रेलवे में गैंगमैन के पद पर पदस्थ था। इसकी सूचना सीपरी बाजार पुलिस को दी गई।कोतवाली थाना क्षेत्र के अल्पलाइन स्कूल के पास स्थित फ्रेंड्स कालोनी में नंद किशोर कुशवाहा परिवार समेत रहता था। नंद किशोर के दो लड़किया और एक लड़का है। वह रेलवे विभाग में गैंगमैन के पर कार्यरत था। रोज की तरह वह सुबह ड्यूटी के लिए घर से गया हुआ था। रविवार को उसकी ड्यूटी झांसी- दिल्ली रेल मार्ग सिमरधा के पास गया हुआ था। जहां काम करते समय वह अचानक आई हुई ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। किसी प्रकार इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंची और उसकी शिनाख्त नंद किशोर के रुप में की। इसके बाद इसकी शिकायत थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकरपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News