मंगला एक्सप्रेस में किशोरी से छेड़छाड़, GRPF ने झांसी स्टेशन पर आरोपी को ट्रेन से उतारा

Jhansi News : मंगला एक्सप्रेस के एसी कोच में मां के साथ सफर कर रही एक किशोरी ने अधेड़ पर गंदा वीडियो दिखाने का आरोप लगाया गया है। जब मामले की जानकारी किशोरी की मां को हुई तो उसने टीटीई से शिकायत की।

Newstrack :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-07-02 15:07 GMT

छेड़छाड़ (photo: social media )

Jhansi News : झांसी में मंगला एक्सप्रेस के एसी कोच में मां के साथ सफर कर रही एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। एसी कोच में सवार अधेड़ पर गंदा वीडियो दिखाने का आरोप लगाया गया है। जब मामले की जानकारी किशोरी की मां को हुई तो उसने टीटीई से शिकायत की। इसके बाद टीटीई ने कंट्रोल रुम को सूचना देते हुए मामले इस मामले की जानकारी दी। जैसे ही ट्रेन स्थानीय रेलवे स्टेशन पर आई तो डिप्टी एसएस विनय कुमार ने आरपीएफ व जीआरपी की टीम के साथ पहुंकर आरोपी को उतार लिया। फिर मां व किशोरी को आरपीएफ की कड़ी सुरक्षा के साथ रवाना कर दिया गया।

मंगला एक्सप्रेस के ए-1 कोच में हुई वारदात

2617 डाउन मंगला एक्सप्रेस दक्षिण से चलकर हजरत निजामुद्दीन की ओर जा रही थी। इस ट्रेन के ए-1 कोच में सीट क्रमांक 33 व 34 पर मां-बेटी मटगांव से ग्वालियर और सीट क्रमांक 35 पर बैठा अधेड़ कांजीकोड कन्नूर से हजरत निजामुद्दीन के लिए सफर कर रहा था। जब ट्रेन बीना पहुंचने वाली थी तो इसी दौरान कोच में सवार अधेड़ ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ करना शुरु कर दिया। किशोरी ने विरोध भी किया मगर अधेड़ अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इस कारण किशोरी बुरी तरह से डर गई और अधेड़ की हरकतों की जानकारी अपनी मां को दी।

टीटीई से की गई थी शिकायत

इस घटना की सूचना मां ने ट्रेन में चल रहे टीटीई से शिकायत की। टीटीई ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बीना और झांसी कंट्रोल रुम को अवगत कराया। कंट्रोल रुम की सूचना पर डिप्टी एसएस वाणिज्य विनय कुमार, आरपीएफ और जीआरपी स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पहुंचे। जैसे ही ट्रेन खड़ी हुई तो उक्त कोच को पूरी तरह से घेर लिया। यहां महिला से बात करते हुए डिप्टी एसएस ने आरोपी अजीत सिंह को ट्रेन से उतरवाकर जीआरपी के हवाले कर दिया। वहीं, पीड़िता ने झांसी न उतरकर ग्वालियर में मुकदमा दर्ज कराने की बात कहते हुए मंगला एक्सप्रेस से ही ग्वालियर रवाना हो गई। डिप्टी एसएस ने आरपीएफ की कड़ी सुरक्षा में मां-बेटी को ग्वालियर के लिए रवाना किया गया।

कड़ी सुरक्षा में मां-बेटी को किया ग्वालियर रवाना

मंगला एक्सप्रेस मंगलवार की सुबह वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पर 6.36 बजे आई थी। करीब 6.53 बजे गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया गया। यह ट्रेन ए-1 कोच में किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के कारण खड़ी रही है। इस संबंध में एसपी जीआरपी विपुल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मंगला एक्सप्रेस में किशोरी के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। जैसे ही ट्रेन झांसी पहुंची तो आरोपी को उतार लिया था। पीड़िता ने ग्वालियर में मामला दर्ज कराने की बात की है। इसके बाद उन्हें कड़ी सुरक्षा बल के साथ ग्वालियर भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News