Jhansi News: शूज शोरूम में लगी भीषण आग, आपे चालक की सतर्कता से दमकल कर्मचारियों ने पाया आग पर काबू

Jhansi News: नवाबाद थाना क्षेत्र के झोकन बाग निवासी फैजल खान का इलाईट चौराहा नगर निगम गेट के पास मेट्रो शूज के नाम से जूते चप्पलों का शोरूम है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-10-25 17:07 IST

Jhansi News ( Pic- News Track)

Jhansi News: महानगर के प्रमुख चौराहा स्थित जूते के शोरूम में आज तड़के अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटों को देख वहां से गुजर रहे आपे चालक ने तत्काल इसकी सूचना समय पर डायल 112 को दे दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ओर फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। अन्यथा आगजनी की घटना आस पास की दुकानों को भी अपने आगोश में ले लेती।

नवाबाद थाना क्षेत्र के झोकन बाग निवासी फैजल खान का इलाईट चौराहा नगर निगम गेट के पास मेट्रो शूज के नाम से जूते चप्पलों का शोरूम है।प्रतिदिन की तरह देर रात शोरूम बंद कर वह अपने घर चला गया। आज तड़के साढ़े पांच बजे वहां से गुजर रहे आपे चालक शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी आजाद खान ने डायल 112 पर सूचना दी कि नगर निगम गेट के बगल से बने जूते के शोरूम से भयंकर धुआं निकल रहा ओर तेज धमाके की आवाज आई है।

इस सूचना पर तत्काल पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची तब तक धुआं भयंकर आग में तब्दील हो गया था। दमकल ने आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया। लेकिन जब तक शोरूम में रखा लाखों कीमत का माल जलकर राख हो गया। इस आगजनी की घटना का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फायर विभाग की टीम भी यहां पर बनी दुकानों में अग्निशमन प्रबंधों की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News