Jhansi News: अप-शब्द कहने पर भतीजे ने कर दिया चाची का कत्ल

Jhansi News: अभियुक्त गिरफ्तार, भेजा जेल, 48 घंटे के अंदर ब्लाइंड मर्डर का सफल अनावरण।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-08-11 15:15 GMT

Jhansi news

Jhansi News: अप-शब्द कहने पर भतीजे ने सोते समय चाची का कत्ल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने अभियुक्त भतीजे को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया। पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया है कि पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम बावई निवासी श्रीमती धंती देवी अहिरवार का 8 अगस्त की रात हत्या कर दी गई थी। इस घटना को एसएसपी राजेश एस ने गंभीरता से लेते हुए हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया था। पूंछ पुलिस हत्यारोपी की तलाश में लगी थी। सूचना मिली कि महिला की हत्या करने वाला आरोपी रेलवे स्टेशन एरच रोड पर बनी पुरानी बिल्डिंग के पीछे ट्यूबेल की बनी कोठी के पास खड़ा है। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। थाना लाकर गहराई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपी ने हत्या करने की बात स्वीकार की है।

एसपी सिटी के मुताबिक ग्राम बावई निवासी अजय उर्फ अज्जू अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि वह धंती देवी को चाची मानता था। वह चाची के सेवा करता था मगर कुछ दिनों से उससे अप शब्दों का प्रयोग कर रहे थे। कभी भिखारी तो कभी दूसरे शब्दों का प्रयोग कर रही थी। इसी बात को लेकर उसे गुस्सा आ रहा था। आरोपी का कहना है कि इसी बात से नाराज होकर उसने सोते समय चाची का चाकू से कत्ल कर दिया था। हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

इस टीम को मिली है सफलता

पूंछ थाना प्रभारी निरीक्षक जे पी पाल, उपनिरीक्षक दिलीप कुमार पांडेय, उपनिरीक्षक सौरभ कुशवाहा, अनुज यादव, भंवर सिंह, महिला उपनिरीक्षक पूजा चौधरी, मुख्य आरक्षी अजमतुल्ला, रणजीत सिंह, योगेंद्र सिंह, पुष्पेंद्र सिंह शामिल रहे है।

चोरी का माल सहित एक गिरफ्तार

मऊरानीपुर पुलिस ने चोरी का माल समेत एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी का माल बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक नईबस्ती निवासी हिम्मत परिहार को भकौरा की तरफ जाने वाली रोड़ पर तिराहे से गिरफ्तार किया गया। इसके पास से चोरी का माल—एक जोड़ी पाजेब सफेद धातु की व 2500 रुपए बरामद किए गए। गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया। मालूम हो कि 2 अगस्त को नदीपार कटरा मोहल्ले में रहने वाली आशमीन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात बदमाशों ने मकान का ताला तोड़कर घर से जेवरात व नगदी आदि सामान चोरी कर लिया था।

Tags:    

Similar News