Jhansi News: पुलिस भर्ती का पेपर लीक का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

Jhansi News: सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने बिहार के जिला बांका थाना बेलहर के ग्राम बारा निवासी साकेत उर्फ आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-05 16:56 GMT

पुलिस भर्ती का पेपर लीक का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी की नवाबाद और स्वॉट टीम ने पुलिस भर्ती का पेपर लीक करने के आरोप में वांछित चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त पर 25 हजार का इनाम घोषित था। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस के निर्देशन में स्वॉट टीम और नवाबाद पुलिस पुलिस आऱक्षी भर्ती वर्ष 2024 की परीक्षा संबंधी पेपर लीक करने के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त की तलाश में लगी थी। सूचना के आधार पर टीम ने बिहार के जिला बांका थाना बेलहर के ग्राम बारा निवासी साकेत उर्फ आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से एक स्मार्ट मोबाइल फोन बरामद किया गया। इस पर 25 हजार का इनाम था।

पुलिस का कहना है कि उक्त अभियुक्त राजकीय प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर लीक करने, परीक्षाओं में अभ्यर्थियों की जगह फर्जी सॉल्वर बनकर बैठकर अभ्यर्थियों की परीक्षा में पास करने का ठेका लेता था। इसका बड़ा गिरोह है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

मिलावटी सामग्री बेचने पर दस हजार का अर्थदंड

झांसी। न्यायालय एसीजेएम ने मिलावटी सामग्री बेचने के आरोप में दोषी पाए जाने पर अभियुक्त को न्यायालय उठने की सजा व दस हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। मालूम हो कि मुख्य पूर्ति निरीक्षक ने सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के चमनगंज रोड पर स्थित एक दुकान पर छापा मारा था। छापे के दौरान दुकान पर मिलावटी सामग्री मिली थी। इस मामले में दुकानदार सुरेश शर्मा को आरोपी बनाया गया था।

Tags:    

Similar News