Jhansi News: पांच साल की मासूम के साथ दुराचार का प्रयास, स्कूल प्रबंधक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jhansi News: शनिवार को पांच वर्षीय बेटी स्कूल में पढ़ने गई थी, तभी स्कूल प्रबंधक ने उसे अपने चेंबर में बुला लिया। इसके बाद उसके साथ गंदी हरकत की।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-09-30 18:13 IST

पांच साल की मासूम के साथ दुराचार का प्रयास, स्कूल प्रबंधक को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में छात्र और शिक्षक की मर्यादा को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है। जहां स्कूल में पढ़ने वाली 5 साल की मासूम के साथ स्कूल के प्रबंधक ने घिनौनी हरकत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। देरशाम आरोपी को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

मां, कालू सर ने उसके साथ गंदी हरकत की

मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के धोबी समाज मंदिर के पास लाइफ लाइन इंग्लिश मीडियम स्कूल स्थापित है। इस स्कूल में क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की पांच वर्षीय बेटी एलकेजी में पढ़ती है। बताते हैं कि शनिवार को पांच वर्षीय बेटी स्कूल में पढ़ने गई थी, तभी स्कूल प्रबंधक ने उसे अपने चेंबर में बुला लिया। इसके बाद उसके साथ गंदी हरकत की। कुछ देर बाद स्कूल की छुट्टी हो गई।

छुट्टी होने के बाद छात्रा जैसे ही घर पहुंची तो उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही मां पहुंची और मां ने बेटी से पूरी जानकारी ली। मां ने अपनी बेटी से पूछा तो उसने आपबीती सुनाई। छात्रा बोली कि मां, कालू सर ने उसके साथ गंदी हरकत की।

पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

इस मामले को परिजनों ने गंभीरता से लिया। इसके बाद परिजन बेटी को लेकर सीधे कोतवाली पहुंचे। इस घटना को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने गंभीरता से लिया। उन्होंने तहरीर के आधार पर आरोपी स्कूल प्रबंधक देवी सेलोमन के खिलाफ दफा 354ए व पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस संबंध में एसएसपी सुधा सिंह का कहना है कि पांच साल के बेटी के साथ गंदी हरकत की गई है। इस आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Tags:    

Similar News